अपराध के खबरें

एकाएक निरीक्षण के लिए कटिहार सदर अस्पताल आ गए पप्पू यादव, प्राइवेट क्लिनिक छोड़कर भागे आए डॉक्टर्स


संवाद 


प्रोटोकॉल की धजियां उड़ते हुए पुर्णिया सांसद पाप्पू यादव बुधवार को (12 जून) औचक निरिक्षण में कटिहार सदर अस्पताल आ गए, जहां उन्होंने सदर अस्पताल में मरीज के परिवार वालों और अस्पताल में हेल्थ प्रमाण पत्र बनाने पहुंचे युवाओं से मुलाकात की. इस क्रम में लोगों ने अस्पताल की कुव्यवस्था को खुलकर उजागर किया. पप्पू यादव के अस्पताल में निरीक्षण की खबर जैसे ही अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारियों को लगी सभी अपनी-अपनी निजी क्लिनिक छोड़ अस्पताल पहुंच गए. जिसमें अस्पताल की डीएस आशा शरण भी उपस्थित थी.
इस क्रम में सांसद पाप्पू यादव ने डीएस को अस्पताल की कुव्यवस्था और अस्पताल में फैले भ्रष्टाचार से रू-ब-रू करवाया. साथ ही इसकी शिकायत वरीय अधिकारियों से करने की बात बोली. 

सांसद पाप्पू यादव ने बोला कि जब भी लोगों की शिकायत उन्हें प्राप्त होगी वो तुरंत उस पर संज्ञान लेंगे.

 अस्पताल निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल में तहलका मचा रहा. बताते चलें कि कटिहार से कांग्रेस तारिक अनवर सांसद चुने गए हैं.इससे पहले दिल्ली से कटिहार लौटे पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी पर जमकर आक्रमण बोला. साथ ही साथ उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए बोला कि नीतीश कुमार को बीजेपी को समर्थन देने से पहले बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग करनी चाहिए थी. पप्पू यादव ने सीमांचल को बाढ़ से मुक्ति के लिए हाई डेम, सीमांचल में बंद पड़े कल कारखाने और मक्का और मखाना के लिए भी फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री खोलने की मांग की है. कटिहार पहुंचे सांसद पप्पू यादव का बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया.आपको बता दें कि पप्पू यादव पूर्णिया सीट से निर्दलीय चुनाव लड़े और उन्होंने जीत भी प्राप्त की. अब वो निरंतर पूर्णिया और कटिहार समेत सीमांचल के जिलों के विकास की मांग कर रहे हैं. केंद्र सरकार से उन्होंने कई प्रोजेक्ट को प्रारंभ करने की मांग है, जिनमें सीमांचल में बंद पड़े कल कारखाने और मक्का एवं मखाना के लिए फूड प्रोसेसिंग फैक्ट्री खोलने की मांग अहम है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live