अपराध के खबरें

मिथलाचंल की बेटी व राइजिंग स्टार फेम मैथिली ठाकुर को फिर से एक नई उपलब्धि

रोहित कुमार सोनू 
मिथलाचंल  की बेटी व राइजिंग स्टार फेम मैथिली ठाकुर को फिर से एक नई उपलब्धि मिली है। आकाशवाणी ने मैथिली ठाकुर के साथ 99 सालों के लिए शास्त्रीय संगीत को प्रसारित करने का अनुबंध किया है। जिसकी रिकॉर्डिंग की शुरुआत 10 जुलाई से शुरू हो जाएगी। इस बाबत मैथिली ठाकुर के पारिवारिक करीबी माने जाने वाले सतीश झा ने फेसबुक पर जानकारी साझा किया है। इस अनुबंध के साथ मैथिली ठाकुर देश की पहली पंक्ति के शास्त्रीय गायक की टोली में शामिल हो चुकी है। बता दें की मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिला अंतर्गत बेनीपट्टी प्रखंड के उड़ेण गांव की रहने वाली मैथिली ठाकुर उस समय चर्चा में आई थी जब मैथिली ने कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले राइजिंग स्टार सिंगिंग शो में अपने आवाज से धमाल मचाया था। मैथिली देखते ही देखते सबकी चहेती बन गई। शो में मैथिली ने फाइनल तक का शानदार सफ़र तय किया था जिसमें वह रनर-अप का खिताब जीती थी।
मैथिली ने बहुत कम उम्र में गायन के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। सोशल साइट्स पर वह लगातार अपने प्रशंसकों के बीच एक्टिव रहती है। इतने कम दिनों में मैथिली ने सोशल साइट्स पर भी अपने प्रशंसकों की अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग बना ली है। मैथिली के फेसबुक पेज को सात लाख से अधिक लोगों ने लाइक कर रखा है वहीं यू-ट्यूब व इन्स्टाग्राम पर भी मैथिली के लाखों फॉलोवर हैं।
मैथिली वर्तमान में द्वारिका, दिल्ली में परिवार के साथ रहते हुए बाल भवन इंटरनेशनल स्कूल, द्वारिका से पढ़ाई कर रहीं हैं। मैथिली ठाकुर अब तक संगीत के क्षेत्र में कई विशिष्ट पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है। वह राष्ट्रीय स्तर के सिंगिंग शो इंडियन आइडियल जूनियर-2015, सारेगामापा सहित कई सिंगिंग रियालटी शो में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुकी है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live