अपराध के खबरें

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव पूर्व मेयर को एके 47 से भून डाला



बिहार में का अपराधियों का तांडव  ने कार से आ रहे पूर्व मेयर समीर कुमार को भी नहीं बख्शा  और एके 47 से भून डाला। पर अपराधी यहां तक कंहा रुकने वाले थे  कार चला रहे ड्राइवर को भी गोली मारी जिससे मौके पर ही दोनो्ें की मौत हो गई। घटना शाम करीब साढ़े छह बजे की है जब कार से घर आ रहे पूर्व मेयर को अपराधियों ने चंदवारा इलाके में गोलियों से भून डाला।अपराधियों ने उनकी कार को चारों ओर से घेरकर करीब 50 राउंड गोलियां चलाईं। इसमें चालक की भी हत्या हो गई। हत्या में एके-47 रायफल का इस्तेमाल किया गया है। जिस कार में वे सवार थे वह उनकी पत्नी वर्षा रानी के नाम से निबंधित है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल जुट गए हैं।शहर में हत्या की खबर आग की तरह फैल गई है। बड़ी हत्या को लेकर पुलिस व प्रशासन अलर्ट पर है।

बताया जाता है कि शाम करीब साढ़े छह बजे समीर कुमार अखाड़ाघाट स्थित अपने होटल से निकलकर घर आ रहे थे। बांध रोड होते हुए उनकी गाड़ी फायर ब्रिगेड कार्यालय से जैसे ही आगे बढ़ी अपराधियों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दीयह भी पढ़ें

आगे की सीट पर बैठे समीर कुमार को करीब से एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी गईं। चालक को भी करीब इतनी ही गोली लगी। किसी के कुछ समझ में आता अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले। पुलिस ने दोनों लाश को कब्जे में।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live