अपराध के खबरें

शहीद टी-20 कप के दूसरे लीग मैच में नेपाल एकादश ने बाबू बरही को हराया, हैट्रिक लेने वाले राजकुमार बने मैन ऑफ दी मैच

पप्पू कुमार पूर्वे

जयनगर के कमलाबाड़ी कॉलेज स्थित मैदान में केसीसी क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा लीग मैच आज भारत के बाबूबरही और नेपाल के सिरहा के नेपाल एकादश टीमों के बीच हुआ, जिसमें नेपाल एकादश की टीम विजयी रही।

टूर्नामेंट का दूसरा लीग मैच सिरहा के नेपाल एकादश और बाबूबरही टीम के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबूबरही की टीम ने 17.3 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 117 रन बनाए। बाबू बरही की ओर से फूलदेव ने सर्वाधिक 40 रन बनाए वहीं नेपाल एकादश के राजकुमार ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 22 रन देते हुए शानदार हैट्रिक समेत कुल 4 विकेट लिया।
वहीं बाद में बल्लेबाजी करते हुए नेपाल एकादश की टीम 18 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर कड़े संघर्ष के बाद जीत लिया। नेपाल की ओर से नंदू ने सर्वाधिक 20 रन बनाए। बाबूबरही की ओर से नईम ने 4 ओवरों में 28 रन देकर सर्वाधिक 2 विकेट लिया। मैच अंतिम समय तक रोमांचक बना रहा और दर्शकों का कौतूहल देखते बनता था। हैट्रिक लेने वाले नेपाल एकादश के राजकुमार को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी मैच चुना गया।

मैच के अतिथि के रूप में रामभजन जी, मुकेश चौधरी, जीतेन्द्र सिंह थे। अंपायरिंग जितेंद्र कुमार ठाकुर और चांद अली तथा कमेंटेटर का जिम्मा राजीव झा और राकेश कुमार सिंह निभा रहे थे। स्कोरर का कार्य उदय जी सम्भाल रहे थे। बाबू बरही टीम की कप्तानी सुधीर कुमार और सिरहा के नेपाल एकादश की कप्तानी राजकुमार दास सम्भाल रहे थे।

टूर्नामेंट में मीडिया पार्टनर के रूप में जयनगर न्यूज, जयनगर लाइव, अपना जयनगर, हॉटलाइन, लाइव सिटीज, राष्ट्रीय सागर, प्राइम न्यूज, तरुणमित्र इत्यादि सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live