अपराध के खबरें

जीत- हार की मंथन में पसीने छूट रहे हैं कार्यकर्ताओं के

विमल किशोर सिंह
शिवहर----04 शिवहर लोकसभा क्षेत्र का 12 मई को शांतिपूर्ण मतदान संपन्न होने के उपरांत अब जीत- हार की मंथन में प्रत्याशियों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं के पसीने छूट रहे हैं।

हालांकि शिवहर लोकसभा क्षेत्र से 18 प्रत्याशी मैदान में थे लेकिन सीधा टक्कर एनडीए गठबंधन के भाजपा प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद रामा देवी के साथ महा गठबंधन के राजद प्रत्याशी सैयद फैसल अली के साथ दिख रहा है।

सीधा टक्कर होने के कारण भाजपा प्रत्याशी रामा देवी के साथ साथ उनके कार्यकर्ताओं के पसीने छूट रहे हैं वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी तथा महा गठबंधन के प्रत्याशी के कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न भी मनाना शुरू कर दिए हैं, ।

जबकि प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवहर लोकसभा क्षेत्र के 6 विधानसभा में से शिवहर विधानसभा एवं बेलसंड विधानसभा में भाजपा की बढत की सूचना मिल रही है वहीं रीगा विधानसभा ,मधुबन विधानसभा ,ढाका विधान सभा तथा चिरैया विधानसभा में महागठबंधन की बढ़त की सूचना है।

हालांकि हार जीत के गुणनफल में प्रत्याशियों के कार्यकर्ताओं के पसीने छूट रहे हैं

जबकि भाजपा के कार्यकर्ताओं के द्वारा बताया गया है कि हम जीत रहे हैं वहीं राजद के कार्यकर्ताओं ने भी बताया है कि हम जीत रहे हैं ऐसे में देखना होगा कि 23 मई को कौन जीत पाते हैं जबकि शिवहर जिले में 58. 94 फ़ीसदी लोगों ने मतदान किया है,जबकि चुनावी मैदान में 18 प्रत्याशी है।

अभी यह कहना मुश्किल होगा कि भाजपा जीत रही है या राजद, टक्कर दोनों प्रत्याशियों के बीच आमने सामने है ,मतदाताओं ने अपना मत का उपयोग कर दोनों प्रत्याशियों के भाग का फैसला मत पेटी में कैद कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live