अपराध के खबरें

वैन की ठोकर से अधेड़ की मौत

विमल किशोर सिंह

सीतामढ़ी/रीगा-परसौनी पथ में खरसान गांव के समीप गुरुवार देर शाम को पिकअप वैन की ठोकर से एक साइकिल सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
वहीं वैन के चालक सहित दो व्यक्ति जख्मी हो गया. मृतक की पहचान रीगा थाना क्षेत्र के रामनगर टोला निवासी स्व०राम बहादुर पासवान के 45 वर्षीय पुत्र राजगीर पासवान के रुप मे की गई है।दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पिकअप वैन(बी आर 06 जी डी 4023 ) में तोड़फोड़ कर चालक यशवंत कुमार को बंधक बना लिया. वह परसौनी थाना क्षेत्र के अंडहारा गांव का रहनेवाला है।सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया पुलिस बल के साथ पहुंकर छानबीन की।शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।पुलिस ने वैन को कब्जे मे लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. वैन मे सवार जख्मी सुप्पी थाना क्षेत्र के नरहा गांव निवासी अशोक साह का ईलाज निजी क्लीनिक मे चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक मृतक सुबह के लगभग 10 बजे साइकिल पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के शादी के निमंत्रण मे परसौनी थाना क्षेत्र के परशुरामपुर गांव जा रहा था।इसी बीच परसौनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट मे आकर उसकी मृत्यु हो गयी।मृतक की पत्नी महिमा देवी के बयान पर वैन चालक के विरुद्घ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live