अपराध के खबरें

इनौस जिला कमिटी की बैठक में लिए गये आंदोलनात्मक निर्णय पेयजल- बिजली सुधार को लेकर 25 जून से ताजपुर के शाहपुर बधौनी पंचायत भवन पर होगा अनशन-आशिफ

राजेश कुमार वर्मा


जनसमस्या को लेकर जनांदोलन के अग्रिम पंक्ति में रहेगा इनौस- राम कुमार


समस्तीपुर जिले भर में बिजली-पेयजल संकट को लेकर आंदोलनात्मक रणनीति तय करने को लेकर आज इनौस जिला कमिटी की बैठक शहर के मालगोदाम चौक स्थित भाकपा माले जिला कार्यालय में संपन्न हुई। बैडक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राम कुमार ने तथा संचालन जिला सचिव आशिफ होदा ने किया। बतौर पर्यवेक्षक इनौस जिला प्रभारी सह भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह उपस्थित थे। नौ नौशाद तौहीदी, रामईश्वर महतो, कृष्ण कुमार, मो० कमालुद्दीन, मनोज राय,दिनेश कुमार सिंह, चंद्रवीर कुमार समेत अन्य इनौस नेताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किया।
   पेयजल-विधुत समस्या का समाधान को लेकर आंदोलनात्मक रणनीति तय करने को लेकर 19 जून को ताजपुर के फाजिलपुर, 20 जून को कल्याणपुर के सोमनाहा एवं उजियारपुर के कमला में, 21 जून को पूसा के मोरसंड में, 24 जून को सरायरंजन के कुम्हिरा समेत अन्य प्रखंडों में इनौस की बैठक कर आंदोलनात्मक कार्यक्रम करने का निर्णय लिए जाने की जानकारी दी गई। 25 जून से पेयजल-विधुत संकट के खिलाफ शाहपुर पंचायत भवन पर अनिश्चतकालीन आमरण अनशन आंदोलन चलाने का निर्णय लिया गया। 22-23 जून को बेगुसराय के बरौनी फ्लैग में इनौस राष्ट्रीय कमिटी की बैठक की जोरदार तैयारी करने समेत अन्य निर्णय लिया गया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live