अपराध के खबरें

आईसा जिला कमिटी के बैठक में पिछलें कार्यो की समीक्षा के साथ ही बी०आर०बी० कॉलेज अध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग का मुद्दा उठाया गया : आइसा

   राजेश कुमार वर्मा       
           
 समस्तीपुर(मिथिला हिन्दी न्यूज ) समस्तीपुर । आईसा जिला कमिटी की एक बैठक बी०आर०बी० कॉलेज में आईसा जिलाध्यक्ष सुनिल कुमार की अध्यक्षता एवं जिला सचिव चन्दन कुमार बंटी के संचालन में आयोजित किया गया ।जिसमें पिछले कार्यो की समीक्षा की गई और आगामी कार्य भार लिया गया । सदस्यता अभियान एवं छात्रों के सहयोग के लिये हेल्प डेस्क लगाया जायगा ।
''वही बी. आर. बी. कालेज छात्र संघ अध्यक्ष को जहां छात्रों के छात्रों के बीच होना चाहिए तो वो अभी जेल में है जबकी पुर्व में भी जेल जा चुका है, जिसकी पूरी जानकारी कॉलेज और विश्वविद्यालय को है फिर भी कॉलेज और विश्वविद्यालय प्रशासन विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव नियमावली को ताक पर रखकर कॉलेज के अध्यक्ष के पद पर बनाये हुए हैं l जबकी अध्यक्ष अभी कई दिनों से जेल में बन्द है जिससे छात्र हितों के मान सम्मान को ठेस पहुंचा है । इसलिये अविलम्ब बी०आर० बी० कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष को बर्खास्त किया जाए ।अन्यथा चरणबद्ध आंदोलन किया जायगा l बैठक में अविनाश राय, दीपक यादव, छात्र संघ महासचिव लोकेश राज, मनीषा कुमारी अभिषेक प्रसाद यादव, रंगत कुमार, रौशन कुमार , अनिल कुमार इत्यादि थे । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live