अपराध के खबरें

सीतामढ़ी महोत्सव के दौरान डीएम ने गाया गीत, झूम उठे सीतामढ़ी के जनता

रौशन कुमार सिंह

सीतामढ़ी :- सीतामढ़ी महोत्सव के दौरान लोगों ने सांस्कृतिक मंच पर सीतामढ़ी के डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह का एक अलग ही रूप देखा। दरअसल डीएम ने फिल्म 'आशिकी ' का प्रसिद्ध गीत .... 'दिल का आलम में क्या बताऊँ , जैसे ही गाया पूरा का पूरा पंडाल तालियां की गड़गड़ाहत से गूंज उठा।

डीएम के रूप में डाॅ रणजीत सिंह का कार्य तो सीतामढ़ी के लोगों ने देखा था लेकिन यह नया रूप एक बेहतर सिंगर के रूप में देख कर लोग हतप्रभ रह गए।सीतामढ़ी महोत्सव के दौरान लोगों को डीएम का ये रूप गायिका की वह से देखने को मिला। सांस्कृतिक मंच पर कोलकाता के गायिका की गीतों में पूरा महफिल डूबा हुआ था। ठीक उसी वक्त लोगों के डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह से मंच पर आकर गाना गाने का आग्रह कर दिया।

डीएम डॉ रणजीत कुमार सिंह भी बड़े जोश से मंच पर पहुंचे और माइक को थाम लिया। उनके माइक थामते ही लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दी। और जैसे ही डीएम ने गाना गाया पूरा का पूरा पंडाल मंत्रमुग्ध हो उनके सम्मान में एक बार फिर जोरदार तालियां के साथ उनका उत्साह बढ़ाया। डीएम के रूप में डाॅ रणजीत सिंह का कार्य तो सीतामढ़ी के लोगों ने देखा था लेकिन यह नया रूप एक बेहतर सिंगर के रूप में देख कर लोग हतप्रभ रह गए।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live