अपराध के खबरें

बस से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को दिल्ली बिहार बस सर्विस के मैनेजर एवं टिकट काटने वाले कंडक्टर के मनमानी से यात्री परेशान है

विमल किशोर सिंह

कई लोगों ने बताया है कि ट्रैवल प्वाइंट शिवहर से जो दिल्ली बस जाती है उसके कंडक्टर के द्वारा स्लीपर सीट के लिए 2000 रूपये लिए जा रहे हैं।

कई लोगों ने बताया है कि पहले टिकट के लिए जाओ तो टिकट कंडक्टर के द्वारा सिल्पर सीट की बुकिंग फुल बताया जाता है, जब टिकट कंडक्टर के मन मुताबिक पैसा दो तो मन मुताबिक सीट भी दी जाती है।

आलम यह है कि आज दिल्ली जाने वाले यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है उन्होंने बताया है कि ट्रैवल प्वाइंट के शिवहर टिकट कंडक्टर के द्वारा स्लीपर सीट के लिए 2000 की मांग की जा रही है जबकि पहले 1300 में दिल्ली जाया करते थे। बैठने के सीट के लिए 1000 में पहले बुकिंग होती थी अब उसी सीट हो 1500 से 1800 की मांग की जा रही है जो गलत है।

इस बाबत दिल्ली बिहार बस के ट्रेबल्स पॉइंट के शिवहर टिकट कंडक्टर ने बताया है कि गर्मी का महीना चल रहा है दिल्ली से गाड़ी खाली आ रही है और बस मालिक एवं बस के मैनेजर के द्वारा यह रेट तय किया गया है यह प्राइवेट संस्था है।

जबकि यात्रियों ने बताया है कि यह ट्रेव्लस प्वाइंट्स के मैनेजर एवं टिकट कंडक्टर की मनमानी है, उन्होंने जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि बस कंडक्टर एवं ट्रैवल्स प्वाइंट के मालिकों के खिलाफ जांच करते हुए कानूनी कार्रवाई करें ताकि यात्रियों को असुविधा ना हो।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live