अपराध के खबरें

गोलीकांड से दहशत में है सुगिया कटसरी के मजदूर

विमल किशोर सिंह

घनी बस्ती में शाम को तकरीबन 6 बजे के बीच 2 मजदूरों को मारी थी गोली


दोनों सहोदर भाई राजमिस्त्री का काम करते थे एक की मृत्यु एक गंभीर स्थिति में
शिवहर थाना क्षेत्र के सुगिया कटसरी गांव के बीचोबीच हनुमान मंदिर के पास कल शाम को तकरीबन 6 बजे के आसपास 2 सहोदर भाइयों को गोली मारकर अपराधी भाग गए थे।, घायल दोनों भाई राजमिस्त्री का काम करता था तथा शाम को काम कर वापस लौट रहा था तभी अपराधियों के द्वारा गोली मारकर फरार हो गया था।

घायलों को ऑटो पर लादकर पुराना सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के लिए तकरीबन आधा घंटा से अधिक समय तक परिजन छटपटा रहे थे एक भी चिकित्सक व कर्मी पुराना सदर अस्पताल में मौजूद नहीं रहने के कारण बिना रेफर किए ही एंबुलेंस से मुजफ्फरपुर इलाज कराने चले गए जहां रास्ते में ही एक घायल इंदरदेव सहनी 45 वर्षीय की मृत्यु हो गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय सोने लाल सहनी एवं 45 वर्षीय इंद्र देव सहनी दोनों भाई सुगिया बाजार से राजमिस्त्री का काम कर लौट रहा था एक साइकिल पर था तो एक मोटरसाइकिल से लौट रहा था तभी कटसरी गांव में हनुमान मंदिर के पास अज्ञात अपराधियों के द्वारा इंदर देव साहनी पिता पथल सहनी को सीना में दो गोली एक दिमाग में गोली मारकर गिरा दिया गया ।

वही मोटरसाइकिल से लौट रहे उसके बड़े भाई सोने लाल सहनी पिता पथल सहनी को पेट के नीचे नाभि में गोली मारकर गिरा दिया गया तथा बेखौफ अपराधी फरार हो गए।

घटना की सूचना पर प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार, थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम छानबीन एवं छापेमारी में जुट गए।

इधर मृतक इंद्रदेव सहनी के पत्नी नीतू देवी का रोते-रोते बुरा हाल है उनके दो लड़का एवं दो लड़की जो अवोध है, जबकि सोनेलाल सहनी की पत्नी का भी रोते-रोते बुरा हाल है

गौरतलब हो कि मृतक इंद्र देव साहनी की पुत्री 2 महीना पूर्व मोतनाजे के बागमती नदी घाट में डुब जाने से मृत्यु भी हो गई थी,

मृतक के परिजनों एवं उनके ग्रामीणों ने बताया है कि सुगिया कटसरी गांव में कुछ ब्राह्मण परिवारों के द्वारा यह घटना को अंजाम दिया गया है इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


मृतक के परिजनों ने बताया


2 मार्च 2019 को मधुबन से गोपाल रावत के यहां बारात आया था, जो ब्रह्म पूजने गांव गया था, तथा बराती लौटने के क्रम में कुछ युवकों के साथ मारपीट हुई थी उसी विवाद को लेकर यह विवाद बढ़ता गया, तथा कुछ लोग कल सोनेलाल सहनी के घर आकर माफी मांगने की बात कही गई थी तथा लोग उनके घर जाकर माफी भी मांगे थे परंतु यह विवाद थमा नहीं बढ़ता ही गया। इस विवाद में वार्ड नंबर 16 के अच्छे लाल सहनी को भी घेर कर मारा गया था।


ग्रामीणों ने लगाया आरोप


इसी विवाद को लेकर ढोराही महतो के घर जला कर राख कर दिया गया था महाशिवरात्रि के 1 दिन पूर्व जिसमें दर्जनों बकड़ीया जलकर राख हो गया था तथा गाय जलकर घायल हो गए थे।

वार्ड नंबर 16 सुगीया कटसरी के सभी लोग मजदूरी करते हैं, तथा मजदूरी करने सुगिया बाजार, परदेसिया सहित ताजपुर, सुगिया कटसरी गांव में काम करने जाते हैं इस घटना से अब सभी सहमे हुए हैं।

गोलीकांड का सेंटर पॉइंट बनता जा रहा सुगिया कटसरी गांव


सुगीया कटसरी गांव में ही दो-तीन माह पूर्व कृष्ण झा को गोली मारकर घायल कर दिया था, तो रीझन साह को भी गोली मार दी गई थी वहीं एक माह पूर्व केशव झा को भी गोली मार कर अपराधी चंपत हो गए थे, वही एक डेढ़ माह पूर्व ढोराई महतो के घर को भी जला दिया गया था, कल भी सुगिया कटसरी गांव में 2 सहोदर भाइयों को गोली मार दी गई है।

कहते हैं थाना प्रभारी सह पुलिस इंस्पेक्टर


शिवहर थानाध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय ने बताया है कि घटना हुई है ,घटना के छानबीन में पुलिस दिन-रात एक किए हुए हैं ,प्रभारी पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ राकेश कुमार के निर्देशानुसार जगह-जगह अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है फर्द ब्यान अभी प्राप्त नहीं हुआ है फर्दब्यान लेने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर मेडिकल गए हुआ है आते ही प्राथमिकी दर्ज कर दी जाएगी।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live