अपराध के खबरें

आर्थिक हल से युवाओं को मिलेगा बल- राजेश कुमार

राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड कार्यालय स्थित सभागार में आज मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत आर्थिक हल युवाओं का बल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अनिल कुमार ठाकुर ने किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ए एम एस राजेश कुमार ने कहा कि युवाओं को इस योजना से काफी लाभ मिलेगा।खासकर आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के बच्चों को उच्चतर शिक्षा पाने में अब पैसा बाधक नही बनेगा।
उन्होंने युवाओं के कौशल विकास के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि आज की जरूरत के हिसाब से अपने को ढालने में मुख्यमंत्री जी का यह कार्यक्रम मिल का पत्थर सावित होगा।इस योजना को धरातल पर उतारने हेतु स्थानीय जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों एवं अवाम से कार्यक्रम के बारे मे लोगो के बीच चर्चा करने की अपील किया ।
कार्यक्रम में मुख्यमंत्री निश्चय स्वयं सहायता भत्ता, कुशल युवा कार्यक्रम, विहार स्टूडेंट्स क्रेडिट कार्ड योजना आदि के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया।
कार्यक्रम में सत्येंद्र कुमार,राजीव कुमार झा,लाल बाबू,कमलेश नारायण राय शिवनारायण राय, कमलकांत राय, रामप्रवेश राय, ललित कुमार सिंह,भोला पासवान आदि उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live