अपराध के खबरें

बेखौफ अपराधियों ने की तांडव राजद नेताओं पर अंधाधुंध गोलीबारी

रौशन कुमार

मुजफ्फरपुर :मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब सार्वजनिक भाषणों में अपना ये पसंदीदा जुमला दुहराने से बचते हैं कि '' राज्य में अमन-चैन और क़ानून का राज क़ायम है.''आंकड़े बताते हैं कि यहाँ सबसे जघन्य अपराध यानी हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाएँ ज़्यादा हो रही हैं. ख़ासकर हत्याओं का सिलसिला काफ़ी तेज़ हो गया है.
पिछले एक साल में लगभग चार हज़ार लोगों की हत्या हो जाने के आंकड़े तो सरकारी खाते में दर्ज हैं। इस दौरान नेताओं को भी निशाने पर लिया जा रहा है। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने राजद नेताओं पर अंधाधुंध गोलीबारी कर के फरार हो गए हैं । गोलीबारी में दो राजद नेता सुरेंद्र यादव और उमाशंकर प्रसाद दो का गंभीर स्थिति बनी हुई हैं। दोनों नेताओं का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इस घटना के बाद डीएसपी मुकुल रंजन ने बताया कि अपराधियों ने दो राजद नेताओं को गोली मार दी और फरार हो गए हैं। दोनों की हालत स्थिर बनी हुई है। जांच की जा रही है।इन दिनों बिहार में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। पिछले 5 दिन के दौरान अपराधियों ने कहर बरपाते हुए एक के बाद एक 5 हत्या की घटनाओं को अंजाम दे डाला। ये घटनाएंं सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर में हुई हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live