अपराध के खबरें

चीमनी के बगल में बने गहरे गढ्ढें में जमें पानी में डूबने से10 वर्षीय बालक की मृत्यु, सड़क जाम


राजेश कुमार वर्मा/धर्मविजय गुप्ता/उमेश कुमार चौधरी मिथिला हिन्दी न्यूज टीम
समस्तीपुर( मिथिला हिन्दी न्यूज) । समस्तीपुर जिलान्तर्गत खानपुर थानाक्षेत्र के श्रीपुरगाहर पश्चिमी पंचायत के वार्ड नं 3 के उमेश यादव के 10 वर्षीय पुत्र शिव रंजन कुमार की मृत्यु गहरे पानी में जाने के कारण हो गई।आक्रोशित लोगों ने समस्तीपुर बहेड़ी पथ को हांसोपुर चीमनी चौक के समीप जाम कर यातायात को पूर्णतः अवरुद्ध कर दिया।घटना करीब डेढ़ वजे की है।
उधर घटना की खबर पाकर स्थानीय प्रशासन अपने दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुँच आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया एवं जाम हटाया।वही पुलिस मृतक को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
लोगो का कहना था कि एक चिमनी मालिक द्वारा अवैध तरीके से अधिक गहरा कर मिट्टी काट लिया जिससे वहां पानी जम गया है।वच्चे खेलने जा रहे थे जहां पैर खेत के मेड से फिसल गया और वे गहरा पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई।आक्रोशित लोगों ने अवैध मिट्टी खनन करने वाले पर ठोस कार्रवाई करने और मृतक के पिता को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।
घटना से आहत होकर प्रखंड उप प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह ने अपनी गहरी सम्बेदना प्रकट किया है एवं प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की है।
घटना स्थल पर सीओ मो रियाज़ शाहिद,थानाध्यक्ष राजीव लाल पंडित सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। वहीं परिवार के तरफ से थाने में आवेदन चीमनी मालिक के विरूद्ध कार्यवाही शुरू करने को दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live