अपराध के खबरें

सीएसपी के कर्मी से हथियार के बल पर 2 लारव 58 हजार की लूट


राजेश कुमार वर्मा संग टिंकू कुमार

समस्तीपुर(मिथिला हिन्दी न्यूज)। समस्तीपुर में अपराधी बेखौफ, दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने लूट का दिया अंजाम, एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक के स्टाफ से पिस्टल के बल पर 2 लाख 58 हजार रुपये की लूट , घना आबादी वाला क्षेत्र में लूट , लूट की अंजाम से दहशत में है लोग  ।
 मिली जानकारी के अनुसार सीएसपी संचालक दिवाकर कुमार का स्टाफ मो० मुस्तफा समस्तीपुर के विभुतिपुर गाँव के वार्ड नंबर 15 मदरा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के गेट पर रोजाना की तरह बाइक लगाकर प्रवेश कर ही रहा था इसी दौरान अज्ञात फेजर बाइक सं० ९०२३ पर सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर दो लाख 58 हजार रुपया लूट लिया। इतना ही नहीं पीड़ित के साथ मारपीट कर जख्मी भी किया। जब तक स्थानीय लोग समझ पाते तब तक अपराधी ने हथियार लहराते भाग निकले । घना आबादी वाला क्षेत्र में लूटपाट की वारदात से स्थानीय लोग काफी दहशत में है हालांकि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है , और अपराधियों की भागने की दिशा में पीछा भी किया लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी।
रोसड़ा एसडीपीओ अरुण कुमार दूबे ने बताया की सीएसपी कर्मी से लूट की गयी हैं। अपराधियों की पहचान की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live