अपराध के खबरें

दलसिंहसराय में हाइवे पर जला वाहन, बाल-बाल बचे श्रद्धालु


राजेश कुमार वर्मा/अफरोज आलम



समस्तीपुर(मिथिला हिन्दी न्यूज)। समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थानाक्षेत्रान्तर्गत नंगरा चौक के पास एनएच 28 पर एक स्कॉर्पियो धू-धूकर जल गया। घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे की बताई गई है। हालांकि ग्रामीणों की सजगता से स्कार्पियो सवार सभी दस लोग बाल-बाल बच गए। बाद में दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। एनएच पर स्कॉर्पियो के जलने से करीब एक घण्टे तक सड़क यातायात बाधित रहा। पुलिस ने घबराये स्कार्पियो सवार लोग जिनमे चार बच्चे भी शामिल हैं , को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा है।
मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) के बजरिया थाने के चांदमारी से बिनोद भगत के परिवार के दस लोग जलाभषेक के लिए स्कार्पियो से देवघर जाने के लिए चले थे। यहां घटना स्थल के पास वाहन के इंजनवाले भाग से धुआं निकलता देख चालक ने गाड़ी रोक दी। इसके बाद देखते ही देखते वाहन से आग की लपटें उठने लगी थी। फलतः एनएच पर लोगों की भीड़ लगती चली गई थी। वहीं सड़क पर आ जा रहे वाहनों में ब्रेक लगता चला गया। स्कार्पियो में आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आक्रोशित लोगों ने
पुलिस वाहन किया क्षतिग्रस्त
एनएच 28 पर स्कार्पियो में आग लगने की सूचना पर पहुंचे पुलिस गश्ती दल के वाहन (कमांडर) पर बैठे पुलिस पदाधिकारी के साथ भीड़ में शामिल असमाजिक तत्वों ने हाथापायी भी की। इस बीच किसी ने जीप का पर्दा आदि भी फाड़ दिया। इसके अलावे दूसरे पुलिस वाहन (बोलेरो जीप) से थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र के पहुंचते ही किसी ने उनके बोलेरो वाहन पर रोड़ा चला दिया। इससे बोलेरो का पीछे का शीशा टूट गया। हालांकि किसी पुलिसवाले को चोट नहीं लगी। बाद में थानाध्यक्ष ने यातायात बहाल कराया।
इस बाबत थानाध्यक्ष श्री मिश्र ने बताया कि दमकल वाहन पहुंचने में हुई देरी से कुछ लोग आक्रोशित थे। इसी आक्रोश का इजहार पुलिस जीप पर रोड़ा चलाकर किया। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर विचारोपरांत कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live