अपराध के खबरें

स्कूल द्वारा दिऐ जा रहे मध्याह्न भोजन में मिली पिल्लू , एक बच्चे झुलसे

राजेश कुमार वर्मा/धर्मविजय गुप्ता

खानपुर/समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखण्ड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय हांसोपुर में मध्याह्न भोजन योजना में मिला पिल्लू जिससे आक्रोशित बच्चे एवं अभिभावकों ने विद्यालय में किया हंगामा ।इस दौरान एक स्कूली छात्र बुरी तरह झुलस गए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार करीब एक बजे में जब बच्चे मध्याह्न भोजन खाने बैठे तो चावल में पिल्लू दिखा।बच्चे इस घटना के बारे में अभिभावक को बताया गया तो अभिभावकों ने विद्यालय में आकर हंगामा करने लगे । हंगामा करने के दौरान एक व्यक्ति ने सब्जी के बाल्टी में लात मारकर गिराया।जिस कारण वर्ग 6 की बच्ची आराध्या कुमारी बुरी तरह झुलस गई।
घटना की जानकारी पर पहुंचे स्थानीय जिलापार्षद स्वर्णिमा सिंह घटना स्थल पर स्थिति का जायजा लिया और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया एवं झुलसी हुई बच्ची का स्थानीय अस्पताल में इलाज करवाया।साथ ही एम डी एम प्रभारी से बात कर रसोइया के लापरवाही से हुई घटना पर उचित करवाई करने का निर्देश दिया है।
घटना स्थल पर बी आर पी श्याम कुमार पांडेय, पूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह,संजय कुमार ठाकुर, विश्वजीत पांडेय, अभय ठाकुर, आशीष कुमार आदि उपस्थित थे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live