अपराध के खबरें

देकुली धाम का डीएम, एसपी ने किया निरीक्षण



राजेश कुमार वर्मा/पी० मिश्रा



शिवहर (मिथिला हिन्दी न्यूज) देकूली धाम स्थित बाबा भुवनेश्वर मंदिर सहित परिसर में स्थित दुकानों का जिला प्रशासन ने निरीक्षण किया ।शिवहर जिलाधिकारी अरसद अजीज, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार सहित प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ अंचलाधिकारी ने जिले के ऐतिहासिक बाबा भुवनेश्वर धाम का निरीक्षण किया है।
जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी को निर्देश दिया है कि देकुली धाम परिसर में साफ-सफाई का ध्यान रखें, स्वच्छ पेयजलजल की सुविधा श्रद्धालुओं को मुहैया कराए।
जबकि पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने भीड़ वाले इलाकों मे गस्ती तैनात करने का निर्देश दिया है चोर उचक्के पर पैनी नजर रखने का भी निर्देश दिया है।
वही मंदिर परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगाने तथा मरम्मत कराने का भी निर्देश मंदिर प्रशासन को दिया गया, पोखर के किनारे से गंदगी हटाने मंदिर परिसर में साफ सफाई रखने तथा बिजली व्यवस्था एवं कई सुरक्षा संबंधी आदेश निर्गत किए गए हैं।आने वाली श्रावणी मेला को लेकर मंदिर के पुजारियों के साथ ही व्यवस्थापकों को भी निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की गंदगी बर्दाश्त नहीं कि जायेगी, आप लोग मंदिर को साफ सफाई के साथ-साथ आने वाले भक्त जनों के साथ अच्छा व्यवहार रखें। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live