अपराध के खबरें

स्कूल के कैश काउंटर से दस हजार रुपये जबरन निकाल लेने का मुकुंद कुमार पर लगाया आरोप

 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर (मिथिला हिन्दी न्यूज)। स्कूल के कैश काउंटर से जबरन दस हजार रूपये निकालने का लगाया आरोप स्कूल प्रबंधन ने नंदनी गांव निवासी मुकुंद कुमार पर ।
मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर शहर के काशीपुर वार्ड न० १२ निवासी अमरकान्त लाल पुत्र स्व० देवेंद्र लाल ने बताया की टेक्नो मिशन स्कूल के कैश काउंटर से मुकुंद कुमार द्वारा जबरन १० हजार रुपये निकाल लेने संबंधित पत्र संख्या टी .एम. एस./१२ /२०१९-२० दिनांक १०.०७.१९ के माध्यम से मुफस्सिल थाना के थानाध्यक्ष को सुचित किया गया है। श्री लाल ने आवेदन में पूर्व से चले आ रहे झंझटावात की बात करते हुए कहा है कि ०८ जुलाई १९ को मुकुंद कुमार पुत्र रामाश्रय ठाकुर निवासी ग्राम नंदनी पोस्ट सिवैसिंगपुर थाना मोहिउद्दीननगर के खिलाफ अवैध हथियार रखने व डेढ़ करोड़ रूपये गबन करने एंव स्कूल परिसर से पीछा छुड़ाने संबंधित एक मुकदमा मुफस्सिल थाने में मुकदमा सं० ३३८/१९ दर्ज कराते हुऐ विधालय के बच्चों सहित विधायक संचालक की जान माल की सुरक्षा की मांग की गई लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा विधालय को सुरक्षा नहीं देने के कारण नामित आरोपी का मनोबल बढ़ गया जिस कारण से वो आज करीब ११.३० बजे मेरे लेखापाल से १० हजार रुपये मुकुंद कुमार द्वारा जबरन ले लिए जाने की बात कही है।
मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दिए पत्र में आगे यह भी बताया गया है कि मुकुंद कुमार द्वारा जबरन रूपये लेने के बाद जाने के दरम्यान यह कहते हुए की इसी पैसे से मुकदमा लड़ुंगा ।
श्री लाल ने थानाध्यक्ष से विधालय के बच्चों की सुरक्षा के साथ ही विधालय परिसर में सुरक्षा मुहैया कराने की मांग करते हुऐ कहा है की कहीं आरोपी कोई बड़ी घटना को अंजाम भी दे सकता है यथाशीघ्र विधालय प्रबंधन को सुरक्षा मुहैया कराई जाऐ। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live