अपराध के खबरें

जेसीबी द्वारा खोदे गए गहरे गढ्ढें में गिरने के कारण दो युवक की हुई मौत से गांव में फैला मातम

राजेश कुमार वर्मा/आशिष कुमार

 समस्तीपुर(मिथिला हिन्दी न्यूज)। समस्तीपुर जिलान्तर्गत रोषड़ा थानाक्षेत्रान्तर्गत हरिपुर गांव में वृहस्पतिवार की संध्या 4:00 बजे दिल दहला देने वाला एक हादसा हो गया।
उस हदसा में चंदन कुमार उम्र 12 वर्ष पिता टुनटुन पंडित एवं गौतम कुमार उम्र 9 वर्ष पिता टुनटुन पंडित के दोनों पुत्र प्राथमिक विद्यालय हरिपुर से अपने घर आ रहा था की इसी बीच चंदन कुमार शौच के लिए बगल में गया वह धोखे से वहां पर चला गया जहां जेसीबी से 35 फीट गहरी खाई खोदी गई थी ।
उसी दरमियान चंदन कुमार जेसीबी से खोदी गई 35 फीट गहरी खाई में लुढ़क गया बड़ा भाई को लुढ़कता देख छोटा भाई गौतम कुमार उसे बचाने गया बचाने के क्रम में छोटा भाई भी लुढ़क गया, अभी बारिश होने के कारण उस खाई में पानी लगी हुई थी जिसमें दोनों भाई की डूबकर मौत हो गई ।
ग्रामीणों को इस बात का पता तब चला जब परिजन दोनों बच्चे की खोज के लिए निकल पड़े काफी खोजने के बाद जब बच्चा नहीं मिला तो करीब 5:00 बजे शाम में गांव के ही एक बच्चे ने कहा कि हम दोनों भाई को गड्ढे की तरफ जाते देखा था ।
तब जाकर ग्रामीणों की मदद से गड्ढे में जाल फेंक कर जाल द्वारा उस 35 फीट के गड्ढे से दोनों बच्चों को निकाला गया तब तक दोनों बच्चे की मौत हो चुकी थी सब मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया ।
उसके बाद ग्रामीणों द्वारा स्थानीय थाना को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। घटनापरांत परिजन उचित मुआवजा की मांग कर रहे थे । इस हृदयविदारक घटना से पूरे हरिपुर गांव में मातम का माहौल बन गया है।ग्रामीण एक साथ दो दो पुत्र को खोने वाले माता पिता को सांत्वना देने में लगे हुए हैं।मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआहै।मृतक के घर पर सैकड़ों ग्रामीण पहुंच अपनी अपनी श्रद्धा व्यक्त किया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live