अपराध के खबरें

कॉलेज निर्माण संघर्ष समिति द्वारा महाविद्यालय स्थापित करने को लेकर सामूदायिक बैठक आयोजित करने का लिया निर्णय बैठक में शामिल होने की किया अपील

राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । खानपुर प्रखंड के समाजसेवी त्रिपुरारी झा ने शिक्षाविद, प्रबुद्ध बुद्धिजीवी, नेतागण ,समाजसेवी को अपील करते हुऐ कहां है कि 18 अगस्त 2019 (रविवार) को 10:30 बजे हरिहरपुर खेढी महादेव मंदिर परिसर में महाविद्यालय स्थापित करने को लेकर बैठक का आयोजन किया जा रहा है।
आप सभी खानपुर प्रखंड क्षेत्र के व्यक्ति इस बैठक में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित है।
ज्ञात हो कि खानपुर प्रखंड की धरती पर एक भी महाविद्यालय नहीं है। इससे प्रखण्ड क्षेत्र के 80% छात्र-छात्राओं को B.A, B.sc, B.com, M.A और व्यवसायिक कोर्स उच्च शिक्षा प्राप्त नहीं कर पाते है।महाविद्यालय के लिए जमीन भी उपलब्ध है जो खानपुर प्रखंड के पुरुषोत्तमपुर अन्नू पंचायत के कोठिया चक्की गांव में 16 एकड़ बिहार सरकार का जमीन भी उपलब्ध है। खानपुर प्रखंड क्षेत्र के लोगो की मांग है कि एक महाविद्यालय का निर्माण हो ताकी खानपुर के बच्चे उच्च शिक्षा ग्रहण कर सके।
यह बैठक शिक्षा के दृष्टिकोण से बहुत ही महत्वपूर्ण है आप लोगो से विनम्र आग्रह है इस बैठक में जरूर भाग और अपना महत्वपूर्ण विचार दे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live