अपराध के खबरें

होटल में शराब पीने से मना करने पर तोड़फोड़, गाली- गलौज कर मजा चखाने की धमकी के खिलाफ थानाध्यक्ष को एफआईआर के लिए दिया आवेदन

राजेश कुमार वर्मा

 ताजपुर/समस्तीपुर (मिथिला हिन्दी न्यूज )। ताजपुर बाजार क्षेत्र के नीम चौक स्थित यश्वी स्वीट्स में सोमवार को ताजपुर पंचायत के वार्ड नं०- 4 निवासी मो० जाले आलम के कई मुकदमें के अभियुक्त पुत्र मो० सुलतान ने बैठ कर नाश्ता करने लगा और अपनी जेब से शराब की बोतल निकाल कर पीना चाहा तो पहले स्टाफ फिर खुद दुकानदार सह भाकपा माले नेता प्रभात रंजन गुप्ता ने शराब पीने से मना किया। इस पर मो० सुलतान ने गुस्से में गाली-गलौज, देख लेने की धमकी देते हुए दुकान से चला गया। थोड़ी देर बाद दो और युवकों को लेकर आया और गाली-गलौज गलौज करते हुए लोहे की छड़ से दुकान के शोकेस पर हमला बोलकर शीशा फोर दिया, सिंधारा,लिट्टी आदि उठाकर फेंक दिया।इस दौरान बिक्री का करीब 3 हजार रूपये भी गल्ला से निकाल लिया। लोगों स्थानीय लोगों एवं राहगीरों को ईकट्ठा होते देख तीनों वहाँ से भाग निकले।इस आशय की जानकारी देते हुए आवेदक प्रभात रंजन गुप्ता ने बताया कि थानाध्यक्ष के नाम एफआईआर हेतु आवेदन दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपी का संबंध असामाजिक तत्वों से है।इससे उनपर खतरा बना हुआ है।
  वहीं भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने पुलिस से घटना की जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live