अपराध के खबरें

नेता जी ने एक डांसर लड़के के साथ 2 घंटे तक किया गंदा काम, मेकअप रूम से अगवा कर बंद कमरे में अय्याश नेता ने किया यौनाचार





रालोसपा के प्रदेश महासचिव पर लगा अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप



 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । रालोसपा के प्रदेश महासचिव ने एक लड़के के साथ 2 घंटे तक किया अप्राकृतिक यौनाचार , मेकअप रूम से अगवा कर बंद कमरे में अय्याश नेता ने किया अप्राकृतिक यौनाचार ।
अप्राकृतिक यौनाचार की एक ऐसी घटना सामने आई है । जिसने समाज को शर्मशार कर दिया है । दरअसल समस्तीपुर में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव के ऊपर एक लड़के के साथ घिनौना काम करने का आरोप लगा है । इस सनसनीखेज घटना की जानकारी मिलने से आम व्यक्ति के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी भी सकते में है । स्थानीय पुलिस पीड़ित लड़के की मेडिकल जांच करा रही है । रालोसपा का आरोपी अय्याश नेता फिलहाल फरार हो गया है ।
देर रात मेकअप रूम से लड़के को अगवा कर किया गया अप्राकृतिक यौनाचार । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त वारदात जिले के हलई आउट पोस्ट थानाक्षेत्र की बताया जाता है । जहां रालोसपा के प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश यादव उर्फ पप्पू यादव के ऊपर एक लड़के के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का गंभीर आरोप लगाया गया है । मिली जानकारी के मुताबिक विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर आयोजित एक डांस प्रोग्राम में लड़की की भूमिका निभा रहे लड़के को मेककप रूम से अगवा कर रालोसपा नेता ने गंदा काम किया । वहीं पीड़ित का आरोप है कि बंद दुकान के अंदर रालोसपा नेता ने उसके साथ जबरदस्ती अप्राकृतिक यौनाचार किया । उसने बताया की बुधवार की रात में भी वह डांस के बाद मेककप रूम में आकर ड्रेस चेंज कर रहा था कि आरोपी नेता जबरदस्ती कमरे में घुस गया और उसका मुंह बंद कर दिया फिर उसके एक साथी ने बाइक पर बैठा कर अपने घर के पास एक शटर वाले दुकान में ले गया । जहां आरोपी रालोसपा के प्रदेश महासचिव ने 2 घंटे तक गंदा काम किया ।
आरोपी नेता ने दी किसी को भी नहीं बताने की धमकी
घटना के बाद आरोपी ने किसी को भी नहीं बताने की धमकी देकर पीड़ित को छोड़ दिया । जख्मी हालत में पीड़ित ने अपने डांस पार्टी के सहयोगियों को घटना की जानकारी दी । तब जाकर आयोजकों ने थाने में घटना को लेकर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है । बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़का वैशाली जिले के महनार बाजार में एक आर्केस्टा टीम में डांसर का काम करता है । पुलिसकर्मी द्वारा कहां गया कि आरोपी नेता पर होगी कार्रवाई । रालोसपा के समस्तीपुर जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा ने कहा कि रालोसपा पार्टी में सिर्फ स्वच्छ छवि के लोग रहते हैं ।पार्टी से होंगे वे निष्काशित । उन्होंने आगे कहा की मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी मिली है । आरोपी नेता अगर दोषी पाए जाते हैं तो उनको पार्टी से निष्काशित किया जाएगा ।
घटना के बाद से आरोपी रालोसपा नेता फरार
घटना की बाबत जानकारी देते हुए हलईओपी के एएसआई कि पीड़ित लड़के का मेडिकल समस्तीपुर सदर अस्पताल में कराया जा रहा है । उसकी इलाज भी कराई जा रही है । पीड़ित लड़के के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपी नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । पुलिस कर्मियों के अनुसार फिलहाल आरोपी रालोसपा प्रदेश महासचिव वेदप्रकाश यादव उर्फ पप्पू यादव फरार बताया जा रहा है । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live