अपराध के खबरें

अखिल भारतीय दुसाध उत्थान परिषद' के बैनर तले पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री जी की 105 वीं जयंती समारोह आयोजित

राजेश कुमार वर्मा

पटना,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) ।
आज विद्यापति भवन पटना में 'अखिल भारतीय दुसाध उत्थान परिषद' के बैनर तले पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री जी की 105 वीं जयंती समारोह आयोजित की गई । समारोह का उद्घाटन योजना एवं विकास मंत्री महेश्वर हजारी के द्वारा किया गया । इस समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद श्री सुखदेव पासवान मौजूद थे । समारोह की अध्यक्षता पूर्व मंत्री सह मा. विधान परिषद के पार्षद राम लषन राम रमण जी ने किया । समारोह में राजगीर के विधायक रवि ज्योति , स्व. भोला पासवान जी के पौत्र विनोद पासवान , दलित प्रकोष्ठ जदयू की प्रवक्ता सुश्री विनीता स्टैफी पासवान, दलित प्रकोष्ठ जदयू के हुलेश माँझी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।
  बिहार के कोने कोने से पासवान समाज के लोग इस समारोह में शामिल हुऐ। समारोह में सभी वक्ताओं ने स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री जी के जीवन के उत्कृष्ट कार्यों को याद किया और उनकी तरह सादगी और समाजवादी बनने का आह्वान किया ।
माननीय मंत्री महेश्वर हजारी ने स्व. भोला पासवान शास्त्री जी के तैलीय चित्र पर माल्यार्पण कर उनके सादगी भरे जीवन और कृतियों को याद किया साथ ही उनके द्वारा दिए गए आदर्शों को अपने जीवन में उतारने को आह्वान किया साथ में यह भी कहा की हमें किसी भी समुदाय से कोई विद्वेष भाव नहीं रखना चाहिए बल्कि अपनी शिक्षा और एकता के दम पर अपनी विद्वता को साबित करना होगा । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live