अपराध के खबरें

ताजपुर हॉस्पीटल चौक से नीम चौक जाने वाली सड़क पर जल जमाव की समस्या से नागरिक परेशान


राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । ताजपुर हॉस्पीटल चौक से नीम चौक जाने वाली सड़क अमित एजेंसी से लेकर तारा हेनडलुम तक जल जमाव के समस्या को ले कर हाॅस्पीटल चौक पर इंकलाब नौजवान सभा के नेतृत्व में व्यवसायों का बैठक किया गया ।जिसकी अध्यक्षता इनौस प्रखंड उपाध्यक्ष मो० एजाज तथा संचालन इनौस प्रखंड सचिव सह पंचायत समिति सदस्य नौशाद तौहिदी ने की।
बैठक में बतौर पर्यवेक्षक इनौस जिलाध्यक्ष ने कहा की समय रहते समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो धारावाहिक आंदोलन चलाया जाएगा।
बैठक में मो० प्रबेज एकबाल, मो० रेयाज आलम, मो० सरफराज, मो० निजामुद्दीन, पिन्टु कुमार, मो॰शमिम, मो॰इरशाद, अफकार अहमद, मो॰फिरोज, मो॰मोन्तजिर, मो॰तौसीफ इकबाल ने अपना अपना विचार व्यकत किया। बैठक में ताजपुर शहर के हाॅस्पीटल चौक से नीम चौक जानेवाले रास्ता अमित एजेंसी से लेकर तारा हैण्डलुम तक जल जमाव रहता है जिससे आम अवाम को काफी परेशानी का सामना करना परता है जिससे व्यवसायों में आक्रोश व्याप्त है।
 समय रहते इस समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो किसी तरह की घटना घट सकती है, इसके लिए निर्णय लिया गया कि सभी व्यवसायियों के द्वारा B.D.O ताजपुर व संबंधित पदाधिकारी को आवेदन दिया जाएगा और 26सितंबर तक इसका निपटारा नहीं दिया जाता है तो 27 सितंबर को B.D.O ताजपुर का घेराव किया जायेगा। समस्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live