अपराध के खबरें

सर्पदंश के 11 दिन बाद लोक कलाकार पलटू शर्मा की मौत,लोगों ने दिया मौन श्रद्धांजलि


भाकपा माले ने की मुआवजे की मांग

ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज  23 सितंबर 2019 ) । ताजपुर प्रखंड में सर्पदंश के शिकार स्थानीय मोतीपुर वार्ड -10 के निवासी स्व० खखनु शर्मा के पुत्र एवं लोक कलाकार पलटू शर्मा की मौत गत रात्री हो गई। इससे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।
मृतक की याद में सोमवार को मोतीपुर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। मृतक को दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि दिया गया। अध्यक्षता उमेश शर्मा ने किया। संचालन भाकपा माले नेता सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया। कुशेश्वर शर्मा, अर्जुन शर्मा, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, संकृतिकर्मी हित नारायण सिंह, उपेंद्र शर्मा, माले के बासुदेव राय, संजय शर्मा, अशोक शर्मा, भोला शर्मा समेत अन्य गणमान्य लोगों ने इसे अपूरणीय क्षति बताते हुए उन्हें सामाजिक क्षेत्र में सकारात्मक योगदान देने वाला व्यक्ति बताया। माले के नेताओं ने मृतक के परिजन को पारिवारिक लाभ, आवास योजना एवं 2 लाख रूपये देने की मांग की।
  विदित हो कि 11 सितंबर को खाना खाकर सोते समय ईंट की दीवार से निकलकर सांप ने माथे पर काटकर पुनः दीवार में धूस गया था। मृतक को तत्काल मुजफ्फरपुर के गोबरसही में भर्ती कराया गया था जहां 8 दिन ईलाज के बाद सुधार नहीं होने पर पीएमसीएच रेफर किया गया था। पीएमसीएच में ईलाज के दौरान 22 सितंबर की रात्रि उनकी मौत हो गई। सोमवार को स्थानीय मोतीपुर श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live