अपराध के खबरें

वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का निधन से प्रधानमंत्री दुखी



समस्तीपुर में पत्रकारों ने दिया भावभीनी श्रद्धांजलि

देश के अनमोल धरोहर नहीं रहें

राजेश कुमार वर्मा

नई दिल्ली/पटना बिहार, ( मिथिला हिन्दी न्यूज 8 सितंबर, 2019 ) । वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है । राम जेठमलानी लंबे समय से बीमार थे । राम जेठमलानी ने कई मशहूर केस लड़े हैं । इसमें इंदिरा गांधी केस के हत्यारों का केस, डॉन हाजी मस्तान और हर्षद मेहता जैसे केस हैं. राम जेठमलानी एक मशहूर वकील के साथ राजनेता भी थे । फिलहाल वह आरजेडी से राज्यसभा सांसद थे
वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 साल की उम्र में निधन हो गया है । राम जेठमलानी लंबे समय से बीमार थे । राम जेठमलानी लगभग एक हफ्ते से बहुत ज्यादा बीमार थे और अपने बेड से भी नहीं उठ पा रहे थे । बीमारी के कारण बेहद कमजोर भी हो गए थे ।
राम जेठमलानी के बेटे महेश ने बताया कि उनका (राम जेठमलानी) अंतिम संस्कार आज शाम लोधी रोड श्मशान में किया जाएगा । इनके निधन की खबर सुनते प्रधानमंत्री मोदी ने दुखद बताया । और अपनी ओर से दुख जताया । इधर समस्तीपुर जिले के पत्रकारों ने मौन धारण कर मोख्तारखाना परिसर में राजेन्द्र झा अधिवक्ता सह वरिष्ठ पत्रकार की अध्यक्षता में साप्ताहिक बैठक के उपरांत वरिष्ठ अधिवक्ता व राज्यसभा सासंद रामजेठमलानी को अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया । 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live