अपराध के खबरें

समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर सत्र २०१९-२१ के छात्र-छात्राओं का परिचय समारोह के साथ ही नव छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया


ब्यूरों:राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर,बिहार  ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर में स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर सत्र २०१९-२१ के छात्र-छात्राओं का परिचय कार्यक्रम सह नव स्नातकोत्तर छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह का आयोजन महाविद्यालय की प्रधानाचार्या डॉ० मीना प्रसाद की अध्यक्षता में किया गया। उक्त समारोह का उद्घाटन डॉ० मीणा प्रसाद एंव अन्य विभागाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। समारोह के प्रारंभ हिन्दी विभाग की छात्रा क्रमशः रंजू, सुनन्दा, प्रीति एंव निधी ने संयुक्त रूप से स्वागत गान से किया गया। इस अवसर पर डॉ० प्रसाद ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि आपलोग अपने वर्ग के प्रति सजग होकर नियमित रूप से वर्ग करें एंव शिक्षकों के मार्गदर्शन का अनुसरण करें। उन्होंने आगे कहा की तभी आसानी से सफलता मिल सकती हैं । डॉ०प्रसाद ने महाविद्यालय में आयोजित. होने वाली संगोष्ठी( सेमिनार ) एंव महाविद्यालय में नियमित रूप से संचालित होने वाली प्रायोगिक कक्षाओं के साथ ही एन०सी०सी० , एन० एस० एस० के कार्यक्रमों में छात्रों से शामिल होने का अनुरोध किया।
   इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष क्रमशः डॉ० प्रभात कुमार, डॉ० एस०एन०राय, डॉ० कुशेश्वर यादव, डॉ० बलबंत, प्रो० साधना कुमारी शर्मा, डॉ० आलोक कुमार पाठक, डॉ० मोही अहमद समेत अतिथि शिक्षकों ने भी अपने अपने विचार. व्यक्त करते हुए छात्रों से वर्ग में शत प्रतिशत उपस्थित होने का आग्रह किया। उक्त कार्यक्रम को पूर्णरूपेण सफल बनाने में प्रमोद कुमार, डॉ० गौतम कुमार, संजीव कुमार सिंह आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम का विषय प्रवेश एंव संचालन हिन्दी विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ० शशि भूषण कुमार"शशि" ने किया वहीं धन्यवाद ज्ञापन डॉ० बी०बी० सण्डवार ने किया । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live