अपराध के खबरें

मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना कार्यक्रम के अंतर्गत हर घर नल-जल योजना के तहत जल नल योजना का चकनुर पंचायत में शिलान्यास किया गया



राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । समस्तीपुर जिले के प्रखंडान्तर्गत चकनूर पंचायत में मुख्यमंत्री सात निश्चय कार्यक्रम के अंतर्गत हर घर नल-जल योजना के तहत वार्ड संख्या 09 में उप मुखिया दिलशाद अहमद ने जल नल योजना का शिलान्यास किया । इस मौके पर उप मुखिया दिलशाद अहमद ने कहा कि पानी टंकी का निर्माण होने से इस वार्ड के लोगों को अब जल्द ही शुद्ध जल मिलेगा। जिससे अशुद्ध पानी पीने से होने वाले विभिन्न बीमारियों से भी मुक्ति मिलेगी। जिससे लोग स्वस्थ रहेंगे।
इस अवसर पर चकनूर पंचायत के मुखिया मनोज चौधरी ने कहा कि सरकार के सात निश्चय योजना के अंतर्गत हर घर नल का जल समेत अन्य योजनाओं पर काम चल रहा है। इसी के तहत यहां पानी टंकी के निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया।
उन्होने कहा की नल-जल योजना मुख्यमंत्री नितीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इससे लोगों को पीने के लिए स्वच्छ जल मुहैया कराया जाता है।
इस मौके पर चकनूर पंचायत के मुखिया मनोज चौधरी , वार्ड मेंबर मोहम्मद अजीम, अनेक लाल रॉय, राकेश कुमार, संतोष कुमार, राम जीवन पासवान, मोहम्मद राजू, रक़ीब खान, चन्द्रिका रॉय, मोहम्मद एबाद आदि सहित दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति थे। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live