अपराध के खबरें

सोशल नेटवर्किंग पर ‘घमासान’, बिहार के अगला CM बनाने के लिए गिरिराज सिंह के समर्थक हुए सक्रीय

रोहित कुमार सोनू

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल का जवाब बिहार विधानसभा को के चुनाव पता चलेगा लेकिन  अभी वक्त है , लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर इन दिनों नेताओं के समर्थकों के बीच ये ‘जंग’ जोर-शोर से छिड़ी हुई है। सबसे बड़ी टक्कर तो एनडीए के कुनबे में चल रही है। भाजपा नेता संजय पासवान और महाचंद्र प्रसाद सिंह अपने नेता के अगला सीएम बनने की जबर्दस्त बयान देने में लगे हैं। सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफोर्म फेसबुक पर तो केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थन के अलावा भी कई नेताओं के ग्रुप पेजेज़ सिर्फ इस बात को प्रचारित करने के लिए सक्रीय हैं कि उनका नेता ही बिहार का अगला सीएम होगा।

नीतीश बनाम गिरिराज

सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थक बनाम केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के समर्थकों की जंग में कार्यकर्ता खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। दरअसल, एनडीए कार्यकर्ताओं को पार्टी के फिर से सत्ता में लौटने की संभावना लग रही है। ऐसे में चुनाव के करीब आने के साथ ही नीतीश और गिरिराज खेमे के कार्यकर्ताओं के बीच ‘साईबर’ वार छिड़ी हुई है।
भले ही अभी विधानसभा चुनाव नहीं है , लेकिन गिरिराज सिंह समर्थक  उन्हें अगला सीएम मानकर ही खुश हो रहे हैं। गिरिराज को प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर उनके समर्थक इन दिनों फेसबुक पर खासे सक्रीय हो गए हैं। तो दूसरी तरफ ‘क्यूँ करें विचार ठीक तो है नीतीश कुमार ’ के पोस्टर से फेसबुक पर जम कर मजाक बना। जिनमें रोजाना कई नई पोस्ट शेयर की जा रहीं हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live