अपराध के खबरें

पंचायत समिति के योजना से सम्पन्न कार्यो की बकाया राशि भुगतान सहित अन्य मांगों को लेकर नवम्बर में भाकपा-माले द्वारा प्रखंड का घेराव करने का लिया गया निर्णय



राजेश कुमार वर्मा संग सुदर्शन चौधरी

उजियारपुर/समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय 22 नवम्बर 2019 ) । लोहागीर पंचायत के मलिकाना में रामप्रीत सहनी के आवास पर भाकपा-माले प्रखंड कमेटी की बैठक प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के अध्यक्षता एवं जिला कमेटी के कार्यकारणी सदस्य फूलबाबू सिंह के पर्येवेक्षण में सम्पन्न हुअा । उपस्थित प्रखंड कमेटी सदस्यों ने उजियारपुर बीडीओ पर भ्रष्टाचार को बढावा देने और भ्रष्टाचारी को संरक्षण दिए जाने के खिलाफ आगामी नवम्बर माह में प्रखंड मुख्यालय के समक्ष विशाल प्रदर्शन करने की निर्णय लिया है । प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि आंगनवाड़ी केन्द्रों की मरम्मतिकरण के नाम पर बीस लाख रुपए की निकासी जीपीएस सुरेश पासवान के नाम से कर लिया गया था | मामला उजागर होने के बाद कुछ केन्द्रों की मरम्मतीकरण की खानापूर्ति किया गया , फिरभी अभिकर्ता के विरुद्ध कोई कारवाई नही किया गया है । उन्होंने कहा कि पंचायत समिति के योजनाओं के अभिकर्ता रामबाबू राय के द्वारा योजनाओं की राशि निकासी के बावजूद भी बकाया राशि का भुगतान माननीय समिति सदस्यों को नहीं किया गया है ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए माले के जिला कार्यकारिणी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि उजियारपुर प्रखंड और अंचल में बड़े पैमाने पर जनता का आर्थिक शोषण किया जा रहा है भाजपा-जदयू मार्का की सरकार अधिकारियों और कर्मियों को लूट की खुली छूट दे रखा है । गरीब-भूमिहीनों को सरकारी पोखर के भिण्डा से उजारने की कवायद चल रही है । भाकपा-माले गरीब-भूमिहीनों के साथ मिलकर हर अन्याय और दमन का मुकाबला करने को तैयार है , हरगिज़ गरीबों की घर उजारने नहीं देंगे । बैठक में जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, प्रखंड कमेटी सदस्य विपिन पासवान, मो० अजीम, मो० अलाउद्दीन, गंगा प्रसाद, रघुवर पासवान, रामप्रीत सहनी, रामभरोश राय, अमित कुमार राम, महेश प्रसाद सिंह के अलावे स्थानीय कार्यकर्ता खुदन सहनी, बैजनाथ सहनी नथूनी राय, खुरखुर सहनी, सियालाल महतो आदि उपस्थित थे । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live