अपराध के खबरें

बिहार भीषण बाढ की चपेट में है पप्पू यादव लगातार बाढ़ की भीषण त्रासदी के बीच फंसे जल कर्फ्यू के बीच पीड़ित को पानी,दूध,खाना और जरूरी सामान पहुंचा रहे है

राजेश कुमार वर्मा/अमरदीप नारायण प्रसाद

पटना, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । बिहार के दानवीर को साथ देने वाले लोग जो पीड़ित को मदद के लिए दान दिए रुपये।
NDRF के लोगों के द्वारा लोगों को मुश्किल से निकाल रहे है और बचा रहे है। मुश्किल वक्त में पटना के लोगों की मदद के लिए कई जगहों से लोग आगे आ रहे हैं, जिनमें बच्चे, युवा और बूढ़े भी हैं। कई लोगों ने अपनी ओर से आर्थिक मदद बैंक एकाउंट में भेजे हैं। कईयों ने नकद पैसे दिए हैं। अभी भी मसौढ़ी निवासी विशाल यादव ने 11501 रुपये राहत कार्य को जारी रखने के लिए दिया है। वहीं, नई दिल्ली निस्टिवा हॉस्पिटल के मालिक सौरभ सुमन ने भी ₹25000 की आर्थिक मदद की है, ताकि लोगों के बीच राहत का कार्य जारी रहे। मैं आपको दिल से धन्यवाद देता हूँ। पटना के परेशान लोगों की पीड़ा को अब्रॉड में रह रहे लोग भी महसूस कर रहे हैं। यही वजह है कि शिकागो में रह रहे श्री शुभ प्रसाद जी और उनकी पत्नी डॉ. आर प्रसाद जी ने 525 यूएस डॉलर (36,751 रुपए) आर्थिक मदद भेजी है। इसके अलावा शिकागो से ही सामर्थ अबरोल जी ने भी 257 यूएस डॉलर (18,000 रुपए) की आर्थिक मदद की है।
 हम आपको पटना के लोगों की तरफ धन्यवाद देते हैं और आपका आभार प्रकट करते हैं।
आपया कंस्ट्रक्शन के मालिक कौस्तव सिंह जी ने पटना में राहत कार्य को जारी रखने के लिए 11 हज़ार रुपये की आर्थिक मदद दी है।
नेताओं को इन बच्‍चों से सीखना चाहिए, जो छपरा से सिर्फ पटना के जलजमाव में फंसे लोगों की मदद के लिए पैसे ( 5 हजार) जमाकर आज मेरे पास आये हैं। ये बच्‍चे छपरा नगर अध्‍यक्ष राजीव रंजन के बेटे युवराज, वीर और नैतिक हैं, जिन्‍होंने अपने जमा किये पैसे और बांकी पैरेंटस से पैसे मांग कर मेरे पास है। ऐसे बच्‍चे ही बिहार और देश की तकदीर लिखेंगे, जिन्‍हें लोगों की मुसीबत और दर्द का एहसास कई किलोमीटर दूर भी हो जाता है। युवराज, वीर और नैतिक, आपको बहुत - बहुत धन्‍यवाद।
पटना की जनता भी आपको यकीनन आशीर्वाद देगी।पटना में मदद के लिए कटिहार निवासी सुनील कुमार साह ने भी 10 हजार रूपए की आर्थिक मदद की है।
पटना के जलमग्न इलाकों में राहत कार्य के लिए सगुना मोड़, पटना के रौशन राज जी ने ₹11000 की आर्थिक मदद दी है। आपका पटना की जनता की ओर से आभार।
आप मुसीबत के वक़्त मदद लेकर आये, यह सराहनीय है।
प्रदेश की सरकार को आप लोगों से सीख लेनी चाहिए।
पर्यावरण प्रेमी,मानवाधिकर संघठन सदस्य,शिक्षक और पत्रकार अमरदीप नारायण प्रसाद । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live