अपराध के खबरें

फायनेंस कर्मी की गोलीमार हत्या, हत्या से आक्रोशित लोगों ने दरोगा की किया पिटाई


राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) । फायनेंस कर्मी की गोलीमार हत्या, हत्या से आक्रोशित लोगों ने दरोगा की किया पिटाई ।
समस्तीपुर जिले के बिथान थानाक्षेत्र के धरहरवा गांव के पास अपराधियों ने लूटपाट के क्रम में फाइनेंसकर्मी को गोलीमार कर हत्या कर दी । जिसके कारण फायनेंस कर्मी की मौत मौकाएवारदात पर ही हो गई । घटना स्थल पर पहुंचे संवंधित थाने के दरोगा को आक्रोशित लोगों ने जमकर पिटाई की है । इस दौरान नाराज लोगों ने पुलिस जीप के साथ तोड़फोड़ भी किया है । बताया जाता है अपराधियों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी साहेब कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी और उससे रुपए भी लूट लिए । इस घटना की जांच करने जब पुलिस मौके पर पहुंची तो नाराज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने दारोगा की जमकर पिटाई कर दी ।
घटना जिले के बिथान थाना के धरहरवा गांव के पास बेलाही रोड में हुई । मृतक साहेब कुमार मधेपुरा जिले का रहने वाला था और वो कंपनी की तरफ से लोगों को कर्ज में दिए रुपए की वसूली कर लौट रहा था कि इसी दौरान पहले से उसका पीछा कर रहे अपराधियों ने उससे लूटपाट करनी शुरु कर दी । इस दौरान विरोध किए जाने के बाद अपराधियों ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । अपराधी घटना को अंजाम देते हुए मौकाएवारदात से फरार हो गया । मालूम हो की दरअसल जिस जगह यह घटना हुई वो इलाका समस्तीपुर और खगड़िया के बॉर्डर इलाके में पड़ता है । घटना के बाद जब बिथान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना से नाराज लोगों ने दारोगा की पिटाई कर दी और उसे मौके से खदेड़ दिया । नाराज लोग मृतक की लाश को उठाने नहीं दे रहे हैं और पुलिस प्रशासन के साथ ही जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं । लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी तादाद में पुलिसबलों को बुलाया गया है । पुलिस द्वारा लाश को अपने कब्जे में करने के मश्क्कत समाचार लिखे जाने तक जारी है । फिलहाल घटनास्थल पुलिस छावनी में तब्दील है । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live