अपराध के खबरें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने राजधानी में आयी प्राकृतिक आपदा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

राजेश कुमार वर्मा 

 समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज ) ।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने राजधानी में आयी प्राकृतिक आपदा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा । पटना के जल जमाव पर इन दिनों खूब सियासत हो रही है । इस दौरान विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर तो खुलेआम हमला बोल रही हैं लेकिन जेडीयू पर बोलने से परहेज कर रही हैं । महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ० अशोक कुमार के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने समस्तीपुर पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने राजधानी में आयी प्राकृतिक आपदा को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा लेकिन जेडीयू से जमकर सहानुभूति दिखाई । उन्होंने कहा कि जल जमाव के मुद्दे पर बीजेपी जेडीयू से अलग होने का बहाना ढूंढ रही है ।
 मदन मोहन झा ने कहा कि बीजेपी जब खुद को मजबूत समझने लगती है तो वो अपने सहयोगी दल को दूध से मक्खी की तरह निकाल फेंक देती है । वहीं जब वो सत्ता में आना चाहती है तो वो दूसरे दलों का सहारा लेती है ।
 पटना में भीषण जल जमाव को लेकर उन्होंने कहा कि राजधानी के लोग इस जल जमाव से परेशान हैं वहीं दोनों दल एक दूसरे पर ठीकरा फोड़ने में लगी है । मदन मोहन झा ने कहा कि इस मामले में विरोध विपक्षी पार्टियों को करनी चाहिए जबकि सूबे में विपक्ष विरोध करने की बजाए लोगों को मदद करने में जुटा है । ऐ कैसी राजनीति है जो सत्तारूढ़ दल को जनमानस से कोई लेना देना चाहते नहीं है लेकिन विपक्षी दलों को जनमानस पर प्यार उमड़ रहा है । अगर जनमानस एक मौका हमारे प्रत्याशी को देती हैं तो समस्तीपुर विकास से अछूता नहीं रहेगा। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live