अपराध के खबरें

समस्तीपुर जिले में भय और अराजकता का वातावरण व्याप्त हो गया है: शाहिन

 राजेश कुमार वर्मा

समस्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
समस्तीपुर शहर के स्टेशन रोड स्थित पॉलीवाल ड्रग एजेंसी में पिछले दिनों डकैती की घटना हुई थी l समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन आज पीड़ित परिजनों से मिलकर घटना की जानकारी प्राप्त की तथा उन्हें अपेक्षित सहयोग का भरोसा दिलाया ।
राजद के प्रदेश प्रवक्ता व विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने इस घटना की तीव्र निंदा की है तथा अबिलम्व अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है ।
श्री शाहीन ने कहा कि सम्पूर्ण समस्तीपुर जिले में भय और अराजकता का वातावरण व्याप्त हो गया है। नीतीश सरकार में लूट, हिंसा, बलात्कार की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। जिले में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है। बिहार की भाजपा - जद यू सरकार ने पुलिस व्यवस्था को पंगु बना कर राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ खिलवाड़ किया है।
राजद विधायक ने कहा कि समस्तीपुर में बेहद तेजी से बढ़ते हुए अपराध की घटनाओ और अराजकता से यह साबित होता हैं की शासन का इकबाल खत्म हो गया है तथा समस्तीपुर सहित सम्पूर्ण बिहार में तथाकथित सुशासन रोज दम तोड़ रहा है l उन्होंने जिला प्रशासन से मांग किया कि जिले में बदहाल कानून -व्यवस्था को सुचारु किया जाय l उन्होंने कहा कि बढ़ते हुए अपराध के खिलाफ राजद सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live