अपराध के खबरें

भाजपा के विधान पार्षद ने कहा बिहार में खुलेआम बिक रही 4 गुना दामो पर शराब अपने ही सरकार की भरी सभा में की किरकिरी



राजेश कुमार वर्मा संग अमरदीप ना० प्रसाद

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर के 48 वाँ स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा के विधान पार्षद ने कहा बिहार में खुलेआम बिक रही 4 गुना दामो पर शराब अपने ही सरकार की भरी सभा में की किरकिरी ।
समस्तीपुर में आज भरी सभा में भाजपा के विधान पार्षद हरि नारायण चौधरी ने विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और जिले के सभी आलाधिकारियों को आज आइना दिखा दिया । भाजपा के विधान पार्षद ने भरी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि समस्तीपुर में जमकर शराब बिक रही है, रेट थोड़ा मंहगा हो गया है, लेकिन पीने वाले खूब पी रहे हैं । भाजपा के पार्षद के भाषण से नाराज विधानसभा अध्यक्ष उन पर सभा में ही जमकर बरसे ।
दरअसल समस्तीपुर जिले का स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर सरकार के जनप्रतिनिधियों सहित अन्य दलों के जनप्रतिनिधियों के साथ ही जनसभा में उपस्थित सैकड़ो जनमानस के सामने ही अपने ही सरकार की पोल खोलने लगें । इसमें बिहार विधानसभा के अध्यक्ष समेत जिले के दूसरे जन प्रतिनिधि और जिले के सभी आलाधिकारी मौजूद थे । इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पार्षद हरिनारायण चौधरी ने कहा कि जिले में शऱाब की जमकर बिक्री हो रही है । रेट थोड़ा ज्यादा हो गया है, लेकिन पीने वाले भी खूब पी रहे हैं । अंतर सिर्फ इतना आया है कि पहले लोग खुलेआम पीते थे अब घर में बैठकर चोरी छिपे पी रहे हैं ।
भरी सभा में भाजपा के विधान पार्षद के बयान से सरकार की हो रही फजीहत से विधानसभा अध्यक्ष तिलमिला गये । लिहाजा इन्होंने अपने संबोधन भाषण की शुरूआत ही शराब से की । इन्होंने विधान पार्षद पर निशाना साधते हुए कहा कि शराबबंदी का सबसे ज्यादा असर हमारे साथी हरिनारायण चौधरी पर ही हो रहा है । विधानसभा अध्यक्ष ने शराब बिकने की बात को सीरे से खारिज कर दिया । ताजुब्ब की बात है की भाजपा के पार्षद शराब की बिक्री की बात कर रहे हैं वहीं विधानसभा अध्यक्ष उनके बातों को नकार दिया । लेकिन सत्यता सामने है की रोजाना जिले के साथ ही राज्य के अन्य जिले में कहीं ना कहीं पुलिस के द्वारा शराब के खेप के साथ माफियाओं को पकड़ा जा रहा है । नीतीश कुमार का स्टैंड है । बिहार का बच्चा बच्चा जान रहा है कि शराब कैसे और कहां मिल रही है । लेकिन नीतीश कुमार इन दिनों लगातार कह रहे हैं कि शराबी गलत अफवाह फैला रहे हैं कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है । आखिर इसके पीछे किसका हाथ है ऐ सोचनीय विषय बन गया है । समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live