अपराध के खबरें

पैक्स चुनाव में नामांकन के प्रथम दिन 5अध्यक्ष एवं 20 सदस्यों ने अपना नामांकन दाखिल किया


राजेश कुमार वर्मा संग पंकज कुमार कर्ण

खानपुर/समस्त्तीपुर ,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । पैक्स चुनाव के दौरान नामांकन के प्रथम दिन आज 5 अध्यक्ष एवं 20 प्रवंध समिति के कार्यकारिणी सदस्य के रूप में अपना अपना नामांकन दाखिल किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंडक्षेत्र के जहांगीरपुर पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए डॉ चंद्र भूषण लाल व प्रवंध समिति सदस्य पद के लिए क्रमशः फूल सिंह,पांचू राम,मो अनवारुल अंसारी,धनवंती देवी,अंजू देवी,उपेंद्र महतो,रामपरी देवी,शोभन पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए राघवेंद्र झा,श्रीपुरगाहार पूर्वी पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए दिनेश कुमार पुरुषोत्तमपुर अन्नू पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए राजगीर राम एवं बछौली पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए जयकृष्ण दत्त व समिति सदस्य पद के लिए राम नरेश महतो ने अपना अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।वही खैरी पैक्स के समिति सदस्य के लिए शैलेन्द्र सिंह, मुकेश कुमार सिंह, नरेंद्र कुमार कुशवाहा,इंदु देवी,नथुनी महतो,सीता देवी, रीता देवी एवं सिवैसिहपुर पैक्स से सदस्य पद के लिए पप्पू झा,श्रवण कुमार राम,बिंदु देवी,महेश्वर महतो व नीतू देवी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
निर्वाचन पदाधिकारी(स० स०) सह प्रखण्ड विकास पदाधिकारी प्रिया कुमारी ने संवाददाता से कहा कि अभियर्थियों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए अध्यक्ष पद हेतु दो कॉउंटर एवं सदस्य पद के लिए चार कॉउंटर बनाये गए हैं।सभी कॉउंटर पर तीन तीन कर्मियों के साथ साथ ए आर ओ भी लगाए गए हैं।नाम निर्देशन परिसर के चारों तरफ़ से बैरिकेटिंग लगाकर आदर्श आचार संहिता को अक्षरशः पालन किया जा रहा है।
कार्यक्रम में सहयोग करने वाले लोगों में ए आर ओ त्रिलोकी ठाकुर,दिलीप कुमार राम,लाल बाबू ,रूदल कुमार, संजय कुमार आदि सक्रिय भूमिका में उपस्थित थे। समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live