अपराध के खबरें

फेसबुक हुआ डाउन खुद से हो रहे हैं लॉग आउट, आपके लिए खतरे की घंटी

रोहित कुमार सोनू

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक गुरुवार शाम को अचानक डाउन हो गया। गुरुवार शाम को फेसबुक यूजर्स को पोस्ट शेयर करने में काफी दिक्कत हो रही है। सोशल मीडिया की दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक के भारत समेत दुनिया भर में डाउन होने की खबरें सामने आ रही हैं। फेसबुक पर ये समस्या भारतीय समयानुसार शाम के 7.15 से आसपास शुरू हुई है। इंस्टाग्राम के भी डाउन होने की खबर आ रही है। फेसबुक में लॉगइन को लेकर भी दिक्कतें सामने आ रही हैं। कई यूजर्स अपने आप से लॉग आउट हो रहे हैं। कई यूजर्स रिपोर्ट कर रहे हैं कि उनका फेसबुक अकाउंट खुद से लॉग आउट हो रहा है और कोई भी पोस्ट शेयर नहीं हो पा रही है। कुछ लोगों के लिए फेसबुक का न्यूज फीड ब्लैंक दिख रहा है, फिलहाल कंपनी की तरफ से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है। कुछ यूजर्स को Sorry, something went wrong का Error मिल रहा है, तो कुछ यूजर्स का पेज लोड नहीं हो रहा है।

ऑटो लॉग आउट खतरे की घंटी


कुछ यूजर्स बता रहे हैं कि उनका अकाउंट ऑटो लॉग आउट हो रहा है. ये एक तरह से खतरे की घंटी है, क्योंकि आम तौर पर फेसबुक में कुछ बड़ी गड़बड़ियों के बाद कंपनी यूजर्स के अकाउंट को रिफ्रेश करती है. पिछली बार जब ऐसा हुआ था, तब कंपनी बाद में बताया कि जिन यूजर्स का अकाउंट हैक हुआ था उन्हीं यूजर्स को ऑटो लॉग आउट कर दिया गया था.

कुछ लोगों के लिए फेसबुक का न्यूज फीड ब्लैंक दिख रहा है. डाउनडिटेक्टर पर कुछ यूजर्स इंस्टाग्राम डाउन होने के बारे में भी बता रहे हैं. लगभग एक घंटे से ये सिलसिला जारी है और अब तक फेसबुक ठीक नहीं हुआ है.

फिलहाल कंपनी ने इस पर कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live