अपराध के खबरें

एनडीए सांसद प्रिंस राज का अभिनंदन समारोह में कार्यकर्ताओ को सांसद ने किया सम्मानित


राजेश कुमार वर्मा संग अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर प्रखंड में नवनिर्वाचित एनडीए गठबंधन के सांसद प्रिंस राज का अभिनंदन समारोह मनाया गया । उक्त समारोह में सांसद महोदय ने कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया । समस्तीपुर जिला में कार्यकर्ता सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन पहली बार इस तरह का किया जा रहा है। जिसे सांसद अपने कोष से कर रहें है ।
कल्याणपुर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न प्रखंड के एनडीए गठबंधन के प्रखंड अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओ ने अपने अपने क्षेत्र का समस्या भी सांसद महोदय के सामने रखा साथ ही आग्रह किया कि सप्ताह में एक बार या कमसे कम महीना में एकबार क्षेत्र का भ्रमण कर और क्षेत्र की समस्या का निदान अवश्य करने का अनुरोध किया।
सांसद महोदय ने आश्वासन दिया और कहा की हर प्रखंड के 3 समस्या लिखित में दे ताकि जरूरी समस्या को पहले निदान किया जा सके ।सांसद महोदय ने ये भी आश्वासन दिया कि जिनकी जो समस्या है वो समस्या मैं अपनी सांसद कोटा से निदान करूँगा। मौके पर सुंदरेश्वर राम, नंदकिशोर पासवान, रविशंकर सिंह, प्रभात कुमार, टी० एन० प्रसाद, मुकेश सिंह, मनोज कुमार,केशरी जी,आदि गणमान्य लोग मौजूद थे । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live