अपराध के खबरें

नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी लिमिटेड के 7वाँ स्थापना दिवस का उद्घाटन दीप प्रज्वलित कर जिलाधिकारी ने किया

 सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने 4 चांद लगा दिया

राजेश कुमार वर्मा संग अमरदीप ना० प्रसाद

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर में बिजली विभाग NBPDCL का 7वाँ स्थापना दिवस बड़े धूम धाम और हर्षो उल्लास से मनाया गया। जिसका उद्घाटन जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के साथ ही विधुत अधीक्षण अभियंता ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया ।
1st क्लास की एक छोटी बच्ची ने कार्यक्रम में डांस का प्रोग्राम दी । जो काबिले तारीफ है । बहुगुण के अनुसार बहुत ही सुंदर प्रस्तुति देकर सबको चकित कर दी। बच्ची मात्र 6 वर्ष की है और माता पिता ro वाटर के काम करते है और माता शिक्षिक है।
बच्ची को प्रक्षिक्षण देने वाली शिक्षक का कहना है मात्र 1 दिन की तैयारी में बच्ची ने प्रस्तुति दी है। वहीं पोद्दार इंटरनेशनल स्कूल के छात्राओं ने "सेव वाटर, सेव इनर्जी" सांग गाकर दर्शकों सहित विधुत परिवार का मन मोह लिया। वहीं सुबह में प्रभात फेरी भी विधुत परिवार द्वारा निकाली गई।
हर साल की भांति इस साल भी स्थापना दिवस के मौके पर स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपना प्रतिभा से सबको चौका दिया । बच्चे अभाव की जिंदगी में भी निखार ला सकता है और बड़े प्लेटफॉर्म के बच्चों के तरह अपनी प्रतिभा के लोहा मनवा सकते है अगर मौका दिया जाऐ तो ऐसे बच्चेभविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन कर सकते है और छोटे शहरों के भी बच्चे अपने क्षेत्र और राज्य का नाम रौशन कर सकते है। जिलाधिकारी द्वारा विधुत परिवार को अच्छे कार्य करने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live