अपराध के खबरें

समस्तीपुर के दलसिंहसराय में अपराधियों ने रेलवे ठेकेदार को गोली मारकर रुपये की लुट


राजेश कुमार वर्मा संग अमरदीप नारायण प्रसाद

समस्त्तीपुर,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक रेलवे ठेकेदार को गोली मार दी है । मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया । अपराधियों ने लूट की नियत से इस घटना को अंजाम दिया है । बाइक सवार अपराधियों ने ठेकेदार से 15 हजार रुपये लूट लिए और उसके पैर में गोली मार दी । वहीं गोली लगने के बाद ठेकेदार को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया ।
दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में एनएच 28 डैनी चौक पर बेगूसराय से सहदेई बुजुर्ग जा रहे रेलवे ठेकेदार को दो बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी । जानकारी के अनुसार बेगूसराय के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खम्हार निवासी शशिभूषण सिंह के पुत्र नलिन कुमार (30) बेगूसराय से महनार सहदेई बुजुर्ग अपने बाइक से जा रहे थे । इसी दौरान एनएच 28 डैनी चौक के पास पीछे से आ रहे दो बाइक सवार अपराधियों ने पहले बाइक को रुकवाया और मारपीट करते हुए पिस्टल से एक गोली जांघ में मारी ।
इसके बाद ठेकेदार के पास से 15 हजार नगद सहित कई सामान छीनकर मारपीट करने लगे । वहीं आसपास के लोग जुटे तो सभी भाग खड़े हुए । ग्रामीणों की मदद से घायल ठेकेदार को गंभीर हालत में दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया । अस्पताल पहुंचे डीएसपी कुंदन कुमार, थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र व पीड़ित ठीकेदार से पूछताछ कर आगे की करवाई में जुट गये है । वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है । दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से इलाके के लोग सकते में हैं । और पुलिस प्रशासन पर अपना आक्रोश जताया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live