अपराध के खबरें

आशा सेवा संस्थान के सहयोग से कार्यशाला, संकल्प समारोह, मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया


राजेश कुमार वर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण समस्तीपुर के तत्वावधान में वारिसनगर प्रखंड के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय, हजपुरवा के प्रांगण में आशा सेवा संस्थान के सहयोग से कार्यशाला, संकल्प समारोह, मॉक ड्रिल का आयोजन किया गया।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री कृष्णा नंद चौधरी ने किया मुख्य अतिथि के रुप में श्रीमती मीना देवी ,मुखिया ग्राम पंचायत राज मोहोउद्दीन नगर ने भाग लिया कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हंस ज्योति सेवा संस्थान के सचिव सह प्रशिक्षक राकेश कुमार कर्ण ने बताया कि पानी से डूबने एवं बचने के उपाय साथ ही साथ हर्ट अटैक से बचने के तरीकों को भी उन्होंने विशेष रूप से बताया ।
आशा सेवा संस्थान के सचिव सह प्रशिक्षक अमित कुमार वर्मा ने सड़क सुरक्षा एवं बाढ़ आपदा के बारे में आपदा से पूर्व ,आपदा के समय और आपदा के बाद की तैयारियों के बारे में विस्तृत रूप से बताया।संचालन धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने की स्वागत वार्डेन अल्का कुमारी ने की मौके पर रविंद्र नाथ ,राहुल कुमार सिंह ,धर्मेंद्र कुमार कर्ण, रेणु कुमारी शोभा कुमारी आदि उपस्थित थे।
  कार्यशाला को संबोधित करते हुए बच्चों को शपथ ग्रहण करवाया ।भूकंप से बचने के लिए मॉकड्रिल कराने का कार्य अमित कुमार वर्मा ने किया। धन्यवाद ज्ञापन विद्यालय के रूपक कुमार दस ने किया। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live