अपराध के खबरें

भाजपा अटल आडवाणी की नहीं रही,टिकट बेचवा पार्टी बन कर रह गई है: डॉ० निर्मला राय


राजेश कुमार वर्मा

 पटना,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । बिहार भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर निर्मला राय ने आज कहा की भाजपा नरेंद्र मोदी, मोटा भाई अमित शाह और सुशील मोदी के जेब की पार्टी होकर रह गई है ।
 उन्होंने कहां की भाजपा में असली कार्यकर्ताओं को इज्जत नहीं केवल भ्रष्टाचारियों समाज राज्य और देश को ठुकराने वालों की पार्टी बन कर रह गई है । श्रीमती डॉ० राय ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहीं की दल विरोधी काम करने वाले को पार्टी में ज्यादा तरजीह दी जाती है । उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लोकसभा - विधानसभा - विधान परिषद - शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र, स्नातक निर्वाचन क्षेत्र एवं पंचायती राज निर्वाचन क्षेत्र में भी माफियाओं के हाथ टिकट बेचने वाले पार्टी बनकर रह गई है । उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बुरे दिन के अच्छे कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर विभिन्न क्षेत्र के माफियाओं के हाथ टिकट बेचे जा रहे हैं । इस हालात में पार्टी के अंदर लोकतंत्र की हत्या केंद्र और राज्य के नेता कर रहे हैं । श्रीमती डॉ राय ने कहीं की 1974 से 6 छात्र जीवन से गर्ल के वफादार का कविता को दरकिनार कर विभिन्न क्षेत्र के माफियाओं के हाथ दल को गिरवी रखे जाने की भी आरोप लगाई ।
  उन्होंने कहीं की जीवन भर पार्टी में रहकर और पार्टी विरोधी कांच करने वाले नेताओं की पोल खोलती रहूंगी ताकि पार्टी को सत्यानाश होने से बचाया जा सके. श्रीमती डॉ राय मैं कहीं की भाजपा में पार्टी की नैया सुशील मोदी डूबा रहे हैं केंद्र और राज्य की सरकार है जन विरोधी कार्य कर रही है जिस कारण समाज का हर तबका तृषा और तंग तबाह हो रहा है । अंत में उन्होंने दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 5 के स्नातक पास लोगों से अपील की थी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव हगामी मार्च-अप्रैल 20 में होगी इसके लिए मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराएं क्षेत्र के समाजसेवी छात्र नेता रहे प्रोफ़ेसर सिकंदरा के पक्ष में एकजुट होने की अपील की. श्रीमती राय ने राही कि मैं एक एमबीबीएस डॉक्टर होने के नाते बिहार की जनता की दुख दर्द समझ रही हूं इसलिए मैंने अपने दल के भीतर लोकतंत्र बहाल करने के लिए आप जैसे पत्रकारों की बीच मैंने अपनी बात रखी हूं और मुझे आशा है कि दल के अंदर एक दिन ना एक दिन लोकतंत्र के बहाली होंगे और अच्छे कार्यकर्ताओं के अच्छे दिन लौट आएंगे । मैं पुनः एक बार दरभंगा निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं से अनुरोध करूंगी थी गरीबों की सेवा खत्री छात्र जीवन से चलती आ रही हूं जब जब चुनाव आते हैं कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर माफिया के हाथ टिकट भेज दिए जाते रहे हैं इसलिए आप अपने क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार भाई सिकंदर राय को पक्ष में एकजुट होने के लिए अनुरोध करने आई । 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live