अपराध के खबरें

बिहार युवा कॉंग्रेस के पुर्व प्रदेश महासचिव राकेश कुमार यादव की निर्मम हत्या के विरोध में कांग्रेसियों ने नीतीश कुमार की पुतला दहन किया



राजेश कुमार वर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । बिहार युवा कॉंग्रेस के पुर्व प्रदेश महासचिव राकेश कुमार यादव की निर्मम हत्या के विरोध में कांग्रेसियों ने नीतीश कुमार की पुतला दहन किया ।
आज दिनांक 29 दिसम्बर 2019 को समस्तीपुर जिला युवा कॉंग्रेस द्वारा हाजीपुर में हुई बिहार युवा कॉंग्रेस के पुर्व प्रदेश महासचिव राकेश कुमार यादव की निर्मम हत्या अपराधियों द्वारा कर दिऐ जाने के विरोध में अम्बेडकर स्थल के निकट बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया ! उक्त कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला युवा कॉंग्रेस के अध्यक्ष एखलाकुर रहमान सिद्दीकी ने किया! वहीं जिला युवा अध्यक्ष एखलाकुर रहमान सिद्दीकी ने कहा की जिस तरह पुर्व युवा प्रदेश महासचिव राकेश कुमार यादव की हत्या अपराधियों द्वारा निर्मम हत्या की गई! इससे साफ जाहिर होता है की बिहार मे सुशासन की सरकार नहीं बल्कि अपराधियों की सरकार है !आये दिन आप देख रहे है की जिस तरह से बिहार में महिलाओं के साथ रेप कर जिन्दा जलाया जा रहा है, एवं हत्याएं हो रही है । इससे साबित होता है की बिहार में अपराधी बेलगाम है, और सरकार बेबस है! बिहार सरकार से मांग करते है की अपराधियों को अविलम्ब गिरफ्तार करके के फाँसी की सजा दी जाय! वहीं मृतक के परिवार को 25 लाख रुपया मुआब्जा के रुप मे दिया जाय । इसके साथ ही परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाय!जबतक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक युवा कॉंग्रेस उग्र अन्दोलन करती रहेगी! मौके पर बिहार प्रदेश युवा कॉंग्रेस के पुर्व प्रदेश अध्यक्ष तरुण कुमार, सुशील कुमार राय, राहुल कुमार, बालमुकुन्द, डोमन राय,मो० नौशाद, मंजय कुमार, रविन्द्र राय, मधुकर राय, संजय कुमार, सबा सुल्तान, मो० अरबाज आदि उपस्तिथ थे । समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live