अपराध के खबरें

समस्तीपुर में तीसरी घटना में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, खेरवाड़ा गांव के गेहू की खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिली शव



राजेश कुमार वर्मा संग अमरदीप नारयण प्रसाद

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) ।
समस्तीपुर में तीसरी घटना में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, खेरवाड़ा गांव के गेहू की खेत में अर्ध नग्न अवस्था में मिली शव । दलसिंहसराय डी० एस० पी कुंदन कुमार ने बताया कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।
समस्तीपुर में एक महिला की हत्या कर उसका शव फेंके जाने का मामला सामने आया है। ये सनसनीखेज वारदात  दलसिंहसराय थाना इलाके के खेरवाड़ा गांव  की है।
 यहां एक गेहूं के खेत से महिला का अर्धनग्न हालत में शव बरामद किया गया है।
शव देखने के बाद ऐसा लगता है महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया फिर उसकी  गला दबाकर हत्या कर दी गई।
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
मृतक की पहचान दलसिंहसराय नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 जायजपट्टी के रहने वाले उमेश राम की पत्नी इंदु देवी  के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि मृतक इंदु देवी गुरुवार रात करीब 8 बजे शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक घर नही लौटी।
इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की पर उनका सुराग नहीं मिला।
शुक्रवार की सुबह महिला का शव खेरबन गांव के वार्ड संख्या 3 में एक गेहूं के खेत से बरामद किया गया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच शुरू की तो मृतक महिला का कपड़ा भटगामा गांव के नगर पंचायत द्वारा बनाया जा रहे अधरनिर्मित डंपिंग हाउस से बरामद किया गया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा दिया है।
 दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।महिला के साथ  दुष्कर्म हुआ या नही उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता हैं। समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live