अपराध के खबरें

कैब व एनआरसी को लेकर राजद का बिहार बंद आंदोलन शुरु


 राजेश कुमार वर्मा/अमरदीप नारायण प्रसाद

 समस्तीपुर,बिहार ( मिथिला हिंदी न्यूज़ कार्यालय ) । कैब व एनआरसी के खिलाफ राजद का बिहार बंद आंदोलन के तहत समस्तीपुर जिला के अनुमंडल कार्यालय स्थित ओवरब्रिज के निकट समस्तीपुर मुसरीघरारी मुख्य मार्ग को राजद व रालोसपा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा हजारों की संख्या में उपस्थित होकर कैब व एन आर सी के खिलाफ विरोध जताया जा रहा है । इस दरमियान उपस्थित नेताओं के द्वारा नरेंद्र मोदी हाय हाय के गगनभेदी नारों के साथ राजद कार्यकर्ताओं ने अपना आक्रोश व्यक्त किया । वहीं दूसरी ओर छोटे एवं बड़े वाहनों की लंबी लाइन मुख्य मार्ग के दोनों ओर पर लग गई है ।प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त । प्रदर्शन स्थल पर मौजूद नेताओं ने मोदी सरकार से यह बिल वापस लेने की मांग किया है । नहीं वापस लेने पर आन्दोलन जारी रखने का निर्णय दिया ।

बिहार बंद के दौरान समस्तीपुर के ओवर ब्रिज के पास राजद कार्यकर्ताओ ने nrc और caa के विरोध में आगजनी कर मुख्य मार्ग किया बंद




समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । बिहार के समस्तीपुर में राजद कार्यकर्ताओ ने भले सुबह झंडा बैनर लेकर आगजनी कर nrc और caa के विरोध में समस्तीपुर -पटना मुख्य मार्ग के ओवर ब्रिज के पास किया बंद और मोदी गो बैक ,मोदी गो बैक के नारा लगाते रहे राजद कार्यकर्ताओ ने और इस तानासाही सरकार के कार्यो और भाषणों में जमीन आसमान का अंतर है और देश के जनता के साथ धोखाधड़ी और देश को निजीकरण की और ले जा रहे इसका विरोध अब जनता करने लगी है।
मौके पर राजद जिलाध्यक्ष विनोद राय,युवा जिला अध्यक्ष अमरेश राय,विजय कुसावहा,फैज रहमान फैज और अन्य दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर मौजूद।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live