अपराध के खबरें

पेट्रोल पंप संचालक की हत्या मामले में दरभंगा का परवेज व मुजफ्फरपुर का मनोज गिरफ्तार


राजेश कुमार वर्मा संग आसीफ़ रजा

मुजफ्फरपुर,बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । मुजफ्फरपुर जिले के सकरी थाना क्षेत्र स्थित सुनैना किसान सेवा केन्द्र के संचालक धनंजय के हत्या के पांच दिन बाद पुलिस ने मामले का खुलासा किया। 16 दिसंबर को गोली मारकर 6 लाख रुपए लूट कर भागने वाले दो हत्यारें को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इन दानों की गिरफ्तारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नरपत नगर स्थित पुल के नीचे से की। इसमें दरभंगा जिला के जाले थाना क्षेत्र के देवरा निवासी मो. परवेज व मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना क्षेत्र के अन्यायपुर निवासी मनोज दास शामिल है। इन दोनों के विरुद्ध कई आपराधिक इतिहास भी है। उक्त जानकारी एसपी डाॅ. सत्य प्रकाश ने दी। एसपी ने कहा कि ये दोनों 16 दिसंबर को सकरी थाना क्षेत्र स्थित बलिया सुनैना किसान सेवा केन्द्र के संचालक धनंजय को गोली मारकर उससें 6 लाख रुपए लूट कर बाइक से फरार हो गए थे। जिसके बाद धनंजय के पिता के फर्दबयान के आधार पर सकरी थाना में कांड दर्ज किया गया था। जिसके बाद स्पेशल टीम का गठन कर उसकी गिरफ्तारी की गई।
धनंजय से पहले पैसे मांगे, नहीं देने पर मो. परवेज ने गोली चला दी बदमाशों के बारे में जानकारी देते एसपी डॉ.सत्यप्रकाश।
गिरफ्तार अपराधियों का मुख्य गैंग मुजफ्फरपुर में है
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों का मुख्य गैंग मुजफ्फरपुर में है। जो अन्य जिलों में पहले जाकर रेकी करते हैं फिर लाइनर के मदद से घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते है। गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि राजनगर के मंगरपट्‌टी में बाइक छिनतई व अरेर थाना के पौना में बाइक छिनकर गोली मारने में भी इन लोगों का ही हाथ था। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के पास से एक देसी कट्‌टा, 3 मैंगजीन, 3 गोली, घटना में उपयोग किया गया एक अपाची बाइक, एक जिओ मोबाइल फोन बरामद किया गया है।
एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने एक दिन पहले इस जगह का रेकी किया था। जिसके बाद दूसरे दिन घटना को अंजाम दिया और गोली मारकर रुपए लूट कर फरार हो गए। इस घटना में अन्य चार लोग और भी शामिल है। जिसने घटना में लाइनर सहित अन्य कार्य में सक्रिय थे। जिसके गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live