अपराध के खबरें

महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में रेल अपराध आसूचना शाखा (सी.आई .बी) के जमादार की हुई जमकर धुनाई



राजेश कुमार वर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर पूर्व मध्य रेलवे के समस्तीपुर मुख्यालय स्थित महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में रेल अपराध आसूचना शाखा (सी.आई .बी) के जमादार की हुई जमकर धुनाई ।
रेलवे सुरक्षा बल के अपराध आसूचना शाखा में कार्यरत जमादार निरंजन कुमार सिन्हा को 30 नवंबर के शाम में महिलाओं के साथ छेड़खानी करते समय नवनिर्मित पार्क स्थित जमकर धुनाई किए जाने का सनसनी मामला प्रकाश में आया है । जानकार सूत्रों ने बताया कि 30 नवंबर की शाम 6:00 बजे के करीब अंधेरे में पार्क से लौटने के क्रम में महिलाओं के साथ छेड़खानी करते समय भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर दी ।
 प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब पब्लिक पुलिस के हवाले किए जाने की बात कर रहे थे तब आरपीएफ के कुछ जवान बीच-बचाव कर उन्हें मुक्त करा दिया । लेकिन बाद में पार्क से वापस लौट रहे तीन-चार युवकों को गुस्साए जमादार ने पकड़ लिया और लड़कों की पिटाई कर बुरी तरह जख्मी कर दिया । जिस कारण अपराध और सोच ना सके जमादार के विरोध में स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है, हो सकता है कि आक्रोशित लोगों द्वारा इनकी पिटाई भी की जा सकती है । जानकारी के मुताबिक नाजायज़ वसूली किए जाने एवं महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के क्रम में दरभंगा जयनगर मधुबनी मोतिहारी रक्सौल सहरसा समेत कई रेल स्टेशनों पर जमकर ठुकाई किए जाने की भी खबर है । इसके बावजूद रेल के आला अधिकारी इनके रवैये के प्रति मौन धारण किए हुए हैं । अगर समय रहते आरपीएफ के पुलिस महानिदेशक सह डीआईजी हाजीपुर द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कि गई तो भविष्य में किसी भी भीषण घटना से इंकार नहीं किया जा सकता । समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live