अपराध के खबरें

ताजपुर में हत्या कर फेंकी युवक की बरामद शव से क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या के विरोध में ताजपुर चौक को किया जाम न्याय दो वरना चरणबद्ध आंदोलन : सुरेन्द्र


अमरदीप नारायण प्रसाद

ताजपुर/समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । समस्तीपुर जिले के ताजपुर में युवक की हत्या कर फेंके गए शव बरामद होने पर इसके विरोध में सैकड़ों महिला और पुरुष आक्रोशित होकर ताजपुर गांधी चौक को दोपहर 1 बजे से जाम कर दिया। जिसके कारण यातायात ठप पड़ गया। आक्रोशित लोग न्याय के साथ साथ अपनी सुरक्षा के लिऐ सशंकित है ।
मुख्यमंत्री के आगमन स्थल जंगलाही पोखर के पास शुक्रवार को तड़के सुबह
युवक अजय कुमार करीब 30 वर्ष जो मिर्जापुर के रहने वाले बताए जा रहे है। वह उजला जींस एवं भूरा- उजला धारीदार स्वेटर पहने हुआ है।
तड़के शौच जाते वक्त लाश देखकर ग्रामीण द्वारा हल्ला किए जाने पर लोगों की भीड़ लग गई।
ताजपुर थाना के रामापुर- महेशपुर पंचायत स्थित जंगलाही पोखर वही जगह है जहां हाल ही में मुख्यमंत्री जल, जीवन- हरियाली योजना के उद्घाटन के लिए आए थे। लाश देखने से पता चलता है कि युवक की कहीं और हत्या कर यहां लाकर लाश फेंक दी गई है। देर से पहुंची ताजपुर थाने की पुलिस ने लाश बरामद कर थाने ले गई। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजे जाने की बात कही। अभी तक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।
भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि ताजपुर प्रखंड के अंतर्गत लगातार युवक-युवती के लाश मिलने से प्रखंडवासी में दहशत है।
उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन अभिलंव लाश का शिनाख्त कराएं, एफ आई आर दर्ज कर घटना का पर्दाफाश करें। आरोपियों को जेल भेजें साथ ही क्षेत्र में बढ़ते हत्या, अपराध,छिनतई, गुंडागर्दी पर रोक लगाएं। समस्त्तीपुर से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live