अपराध के खबरें

19 जनवरी को मुख्यमंत्री द्वारा आयोजित मानव श्रृंखला नहीं मुख्यमंत्री का दानव श्रृंखला है : राकेश कुमार


राजेश कुमार वर्मा

समस्त्तीपुर, बिहार ( मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय ) । बिहार बचाओ आन्दोलन के नेता राकेश कुमार ने दूरभाष पर अपना वक्तव्य जारी करते हुऐ पत्रकारों के साथ ही आम नागरिकों से कहा की 19 जनवरी 2020 को बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार द्वारा आहूत
मानव श्रृंखला नहीं मुख्यमंत्री का दानव श्रृंखला कार्यक्रम आयोजित है । उन्होंने कहा कि जरा सोचिए शराब बंद आवाहृन से शुरू हुआ ये नौटकी बिहार मुख्यमंत्री का समाज को क्या फायदा क्या लाभ हुआ ।
प्रथम मुख्यमंत्री शराब बंद कर समाज में नशे से परेशान परिवार को उससे मुक्ति दिलाने का दावा किया था ।
लेकिन शराब बंद हुआ तो नहीं हाँ हर गाँव पंचायत में कई युवा इसका शिकार हुए । हर गाँव पंचायत में लगभग 20 से अधिक लड़का जिसका उम्र अंडर 30 वर्ष है । इस कारोबार के अवैध धंधे में जुट गए । जिसका प्रमाण है, हर गाँव - कस्बे पंचायत में शराब का अवैध धंधे का होना और बिक्री होना ।
इससे दुसरा नुकसान हुआ उन युवाओं का अपराधिक प्रवृत्ति में संलिप्त होना । जिससे आज बिहार के सभी जिलों में छीन छोर, लुट पाट, हत्या कि घटना में दिन प्रति दिन बढ़ोतरी हो रहा है । वहीं
फिर से बिहार के मुख्यमंत्री पलटू कुमार ने 19 जनवरी 20 को मानव श्रृखला का आवाहृन किया है । जिसमें सारे स्कूली छात्र - छात्राओं के पठन पाठन को वाधित कर उसे मानव श्रृखला कि तैयारी में लगा दिया गया । वहीं इसकी तैयारी को लेकर सारे सरकारी कर्मचारी इस आयोजन को सफल करने में जुट गए । जिसके कारण आम लोगों के कार्य सरकारी दफ्तरों में बाधित हो रहा है । अपने वोट बैंक कि राजनीति में जुटे बिहार के मुख्यमंत्री लोगों को गुमराह कर भ्रमित कर रहे ।
और हम आप उनके पीछे पीछे जयकारा मनाने में जुटे हुऐ हैं । अगर यही हाल रहा तो वो दिन दूर नहीं जब नीतीश सरकार हमलोग को सड़क किनारे लाकर खड़ा कर देंगे । समस्त्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा सम्प्रेषित ।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live